कंगना ने प्रियंका चोपड़ा पर ...

कंगना ने प्रियंका चोपड़ा पर फिर साधा निशाना, कहा ‘सेक्युलर पपी’, रोटी के लिए दुनिया नाचती है (Kangana Attacks Priyanka Chopra Again, Calls Her ‘Secular Puppy’, Says Roti Ke Liye Duniya Nachati Hai)

जिस दिन से पंगा गर्ल कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हुआ है उस दिन से वह अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव हो गई हैं और अब वो आए दिन इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अपनी भड़ास निकालती रहती हैं. अब फिर एक बार कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा है. कंगना ने प्रियंका के ‘बदले हुए’ राजनीतिक रुख के बारे में बात करते हुए उन्हें ‘सेक्युलर पपी’ तक कह दिया है.

Kangana

प्रियंका पर निशाना साधने के लिए कंगना ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया है. अपनी इंस्टा स्टोरी में प्रियंका के खिलाफ बोलते हुए कंगना ने ये तक कह दिया है कि प्रियंका रोटी के लिए पूरी दुनिया नाचती हैं.

Kangana And Priyanka Chopra

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ‘यह सिर्फ जर्नलिज़्म में नहीं है. यह हर फील्ड में है, जिस तरह से प्रियंका चोपड़ा देशभक्त से सेक्युलर पपी बन गई हैं. मोदी जी की सबसे बड़े फैन होने से लेकर उनका क्रिटिक होने और नफरत करने तक.. सब कुछ साफ है. बेसिकली वो रोटी के लिए दुनिया नाचती है. अपने देश में फ्रीडम तो है… जो करना है करो…’

Kangana

दरअसल एक इंटरनेशनल मीडिया हाउस ने इंडिया में करेस्पॉन्डेंट के लिए सोशल मीडिया पर ऐड दिया था, जिसमें उन्होंने मोदी और देश की खिलाफ लिखनेवाले करेस्पॉन्डेंट की ज़रूरत की बात की थी. इसी ऐड का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कंगना ने प्रियंका चोपड़ा का नाम लेते हुए इस मीडिया हाउस पर निशाना साधा.

Kangana

बता दें, ये पहली बार नहीं है जब कंगना ने प्रियंका पर निशाना साधा हो. इससे पहले कंगना ने दिलजीत और प्रियंका को किसान बिल समझाने की कोशिश की थी और लिखा था, ‘प्रिय दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा, अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी मांओं की रिस्पेक्ट करते हो तो सुन तो लो आखिर फार्मर्स बिल है क्या! या सिर्फ अपनी मांओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों की गुड बुक्स में आना चाहते हो? इसके अलावा कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर यह भी कहा था कि दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर मैं देश हित में बात करती हूं तो मुझे कहते हैं कि मैं राजनीति कर रही हूं. कोई इनसे भी तो पूछे यह कौन सी नीति कर रहे हैं.

Priyanka Chopra

बता दें कि कंगना बीते कुछ दिनों से अपने पासपोर्ट रिन्यूअल के मामले में भी परेशान थीं. इस वजह से उनकी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग भी रुकी हुई थी. हालांकि कुछ दिन पहले ही उनका पासपोर्ट रिन्यू हो गया है और जल्द ही वो ‘धाकड़’ की शूटिंग शुरू कर सकती हैं.