कंगना ने लॉन्च किया अपने प्...

कंगना ने लॉन्च किया अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो, बतौर प्रोड्यूस करेंगी धमाकेदार डिजिटल डेब्यू( Kangana Launches Logo Of Her Production House, Will Make Her Digital Debut As A Producer)

पंगा क्वीन कंगना रनौत अक्सर ही अपने बेबाक-बिंदास बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और बॉलीवुड के टॉप प्रोडक्शन हाउसेस और एक्टर्स के साथ सोशल मीडिया पर पंगा लेती रहती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने प्रोडक्शन हाउसेस से डायरेक्टली पंगा ले लिया है और उन्हें चैलेंज करने के लिए अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस खोलने का ऐलान कर दिया है.

Kangana

ओटीटी प्लेटफॉर्म की पॉपुलैरिटी और सक्सेस देखकर अब तक करण जौहर, अनुराग कश्यप जैसे बड़े फिल्म मेकर्स पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री कर चुके हैं और कई बड़े एक्टर्स भी वेबसीरीज़ के ज़रिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा चुके हैं, ऐसे में भला कंगना यहां पंगा लेना क्यों छोड़तीं, तो उन्होंने भी प्रोड्यूसर के तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री कर दी है.

Kangana

कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है. कंगना के प्रोडक्शन हाउस का नाम है मणिकर्णिका और जल्द ही वो एक फ़िल्म टीकू वेड्स शेरू का निर्माण शुरू करने जा रही हैं.

Kangana

अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, “मैं अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो रिलीज करने जा रही हूं. जल्द ही हम डिजिटल स्पेस में डेब्यू करने जा रही हूं अपनी पहली फिल्म टीकू वेड्स शेरू से. आप सबके आशीर्वाद की ज़रूरत है. फिल्म टीकू वेड्स शेरू एक लव स्टोरी होगी, जिसमें डार्क ह्यूमर का तड़का भी है.”

Kangana


खबरों के अनुसार इस फ़िल्म को लेकर तैयारियां भी पूरी कर ली है. कंगना ने बताया कि वो इस बैनर के तहत नए टैलेंट्स को मौका देंगी और नए कॉन्सेप्ट्स के साथ रिस्क लेंगी. “मुझे लगता है कि डिजिटल ऑडिएंस सिनेमा जाने वाले दर्शकों से काफी अलग होती है.”

Kangana

बता दें कि आजकल कंगना अक्सर ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. हाल ही में कंगना ने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मीडिया और भारत के बुद्धिजीवियों पर निशाना साधा था. इस वीडियो को लेकर भी वो काफी ट्रोल हुईं. इसके अलावा कोरोना के दौरान जहां दूसरे स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं, वहीं कंगना अब तक किसी तरह की मदद के लिए सामने नहीं आई हैं. इस बात को लेकर उनको बहुत क्रिटिसाइज किया जा रहा है.