कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू...

कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में बिना नाम लिए इस बॉलीवुड स्टार के ड्रग कनेक्शन का किया खुलासा (Kangana Ranaut Exposed Drug Connection Of Bollywood Stars)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड माफिया का पर्दाफाश कर दिया है. कंगना रनौत ने नेपोटिज़्म से लेकर बॉलीवुड माफिया तक सबकी पोल खोलकर रख दी है. हाल ही में कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में बिना नाम लिए एक बॉलीवुड स्टार के ड्रग कनेक्शन का खुलासा किया, जिसने सबको चौंका दिया.

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने इस बॉलीवुड स्टार के ड्रग कनेक्शन का किया खुलासा
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत किसी से नहीं डरतीं. बॉलीवुड में नेपोटिज़्म से लेकर बॉलीवुड माफिया तक सबके बारे में खुलासा करने के लिए कंगना खुलकर सामने आई हैं. हाल ही में अर्नब गोस्वामी को दिए अपने इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बिना नाम लिए अपने एक्स का ड्रग कनेक्शन का खुलासा किया, जिसने सबको चौंका दिया. कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन के बारे में खुलकर बताया कि किस तरह बॉलीवुड की हाई प्रोफाइल पार्टियों में बेधड़क ड्रग्स की सप्लाई की जाती है और किस तरह कई बॉलीवुड स्टार्स ड्रग का सेवन करते हैं. कंगना रनौत ने बिना नाम लिए अपने एक एक्स के ड्रग कनेक्शन के बारे में भी बताया. कंगना ने बताया कि किस तरह उन्हें भी ड्रग्स पार्टीज़ में शामिल किया जाता था. कंगना ने ये भी बताया कि उन्हें बहुत छोटी उम्र में कैसे ड्रग की गर्त में धकेल दिया गया था, जिसके कारण उनके करियर में कई बार परेशानियां भी आई हैं. कंगना ने बॉलीवुड की ड्रग पार्टीज़ का खुलासा करते हुए बताया कि यहां इशारों में ड्रग्स की बातें होती हैं और जब, जहां भी ऐसी पार्टीज़ होती हैं, वहां ड्रग पहुंचा दिया जाता है. कंगना ने ये भी बताया कि उनका एक्स ड्रग्स लेता था और ड्रग्स के ओवरडोज के चलते वो हॉस्पिटल में एडमिट भी हो चुका है. कंगना ने बताया कि उस स्टार के साथ उनके अफेयर के बारे में पता चलने पर उनके परिवार ने उन्हें बीमार घोषित करने की कोशिश की थी. अपने एक्स की पत्नी के बारे में बताते हुए कंगना ने कहा कि कंगना से अफेयर के बारे में पता चलने पर उनके एक्स और उसकी पत्नी ने उनके खिलाफ साचिश रचना शुरू कर दिया. ये अलग बात है कि बाद में उनका एक्स और उसकी पत्नी दोनों अलग हो गए और उनका तलाक हो गया. बता दें कि कंगना का एक्स और उनकी पत्नी इन दिनों फिर से एक साथ रहने लगे हैं. कंगना ने अपने इंटरव्यू में भले ही अपने एक्स का नाम नहीं लिया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके कई फैन्स ने खुलकर बताया है कि वो बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ही हैं.

यह भी पढ़ें: पहले चलना सिखाया, अब रास्ता दिखाएगी… सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ‘इंडिया वाली मां’ (Pehle Chalna Sikhaya Tha, Ab Rasta Dikhayegi… Sony Entertainment Television’s ‘Indiawaali Maa’)

Kangana Ranaut and Hrithik Roshan

कंगना रनौत ने बताया, मेरे ड्रिंक में ड्रग्स मिलाते थे, ताकि पुलिस के पास न जाऊं
कंगना रनौत ने एक ट्वीट करके बॉलीवुड ड्रग माफिया का पर्दाफाश किया. कंगना ने खुलासा किया कि उन्हें भी धोखे से ड्रग्स दिया गया. कंगना ने कहा कि स्वच्छ भारत अभियान के तहत बी-टाउन के इस गटर को भी साफ किया जाए. कंगना ने एक अन्य ट्वीट में यह भी कहा है कि अगर बॉलीवुड में नॉरकोटिक्स टेस्ट हो जाए तो कई सितारे जेल में होंगे. कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘जब मैं नाबालिग थी. तब मेरे मेंटर इतने खतरनाक बन चुके थे कि वे ड्रिंक में ड्रग्स मिला देते थे ताकि मैं पुलिस के पास न जा सकूं. जब मैं सक्सेसफुल हो गई और बॉलीवुड की फेमस फिल्म पार्टियों में मुझे एंट्री मिलने लगी, तब मेरा ड्रग्स, अय्याशी और माफिया की उस भयानक दुनिया से सामना हुआ.’

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने आमिर खान पर निशाना साधा, धर्मनिरपेक्षता पर उठाया सवाल (Kangana Ranaut Targets Aamir Khan, Questions On Secularism)