बदले हुए हेयर स्टाइल के साथ अपने...

बदले हुए हेयर स्टाइल के साथ अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर जमकर ट्रोल हुईं कंगना रनौत, किसी ने कहा- परफेक्ट मेंटल लुक, तो कुछ ने किरण राव की कॉपी बताया (Kangana Ranaut Gets Brutally Trolled For Her Latest Airport Look, Netizens Compare Her To Aamir Khan’s Ex-Wife Kiran Rao)

मंगलवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना रनौत स्पॉट हुईं, लेकिन उनको पहचानना मुश्किल हो रहा था क्योंकि वो एकदम ही अलग लुक में नज़र आई.

कंगना का हेयर स्टाइल एकदम बदला हुआ था. वो छोटे बालों में दिखीं और वहीं उनका ड्रेस भी ढीला-ढाला था. कंगना के इस लुक का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोग भी उतनी ही तेज़ी से उनको ट्रोल भी कर रहे हैं.

ज़्यादातर लोग उनको आमिर खान की एक्स वाइफ़ किरण राव से कम्पेयर कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि लगता है अगला निशाना आमिर खान है. वहीं कुछ लोग प्रियंका गांधी और इंदिरा गांधी से भी उनके हेयर स्टाइल की तुलना कर रहे हैं. कोई उनको दादी अम्मा कह रहा है तो कोई इस लुक को परफेक्ट मेंटल लुक बुला रहा है.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

यूज़र्स कह रहे हैं कि लगता है इंदिरा गांधी फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो गई, वहीं कुछ लोग उनके ढीले फ़्लोरल कुर्ते को देख ये भी कहने लगे कि क्या ये प्रेगनेंट है…

वहीं कुछ लोगों को इस बात से भी आपत्ति है कि उनकी सुरक्षा में इतने लोग क्यों तैनात हैं. कुल मिलाकर कंगना का ये लुक लोगों को बिल्कुल नहीं भाया.

फ़िलहाल कंगना अपने शो लॉक अप को लेकर चर्चा में हैं जिसमें कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्स कंगना की क़ैद में रहेंगे. इस शो में पूनम पांडे, निशा रावल और बबीता फोगाट जैसे लोग दिखेंगे.

Photo/video Courtesy: Instagram/viralbhayani

×