कंगना रनौत का छलका दर्द ;बॉलीवुड...

कंगना रनौत का छलका दर्द ;बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर लगाया साजिश का आरोप (Kangana Ranaut goes on rant against Bollywood Female colleagues,says’why they gang up on me?’)

Kangana Ranaut
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड कलाकारों पर तीखे और कठोर बयानबाज़ी करने के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर किसी ना किसी अभिनेत्री की बुराई करती नजर आती हैं और उनका कहना है कि उनको किसी भी अदाकारा में वो टैलेंट नजर नहीं आता है। लेकिन पहली बार कंगना का दर्द छलककर सामने आया है कंगना ने एक ट्ववीट किया है जिसमे उन्होंने एक पुराणी वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि पहले ऐसा कुछ नहीं था और वो भी सभी अभिनेत्रियों की तारीफ किया करतीं थीँ।तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में कंगना दीपिका पादुकोण ,आलिया भट्ट,करीना कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा और तापसी पन्नू के काम और उनके व्यक्तित्व की तारीफ करती दिखाई दे रही हैं.

कंगना रनौत ने पिछले कुछ महोनों में लगभग सभी अभिनेत्रियों पर कोई न कोई कमेंट किया है. कंगना ने आरोप लगाया कि बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस ने मिलकर उनके खिलाफ साजिश की है. क्यूंकि कोई भी उनके सपोर्ट में कभी खड़ी नहीं हुई जबकि उन्होंने हमेशा सबके बारे में अच्छी बातें कहीं हैं. कंगना का ये आरोप तब सामने आया जब उनका पुराना वीडियो वायरल हो गया. कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा ‘इंडस्ट्री में एक भी एक्ट्रेस नहीं है जिसने मेरा सपोर्ट किया हो या मेरी तारीफ़ की हो. और ये सबूत है ,क्या आपने कभी सोचा है क्यों ? क्यों इन्होने मेरे खिलाफ गैंग बना लिया? मेरे और मेरे काम के खिलाफ क्यों साजिश की गयी?जरा जोर डालकर सोचिये. ‘

Kangana Ranaut
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

कंगना रनौत ने अगले ट्वीट में लिखा.है.’आप देख सकते हैं कि मैं कितने आराम से इनके मूवी प्रिव्यूज में जाया करती थी.. जब ये सीधे मुझे कॉल करके या मैसेज करके बुलाया करतीं थी.. ये मुझे फूल भेजती थीं.. मेरा ख्याल रखती थीं.. मगर जब मैंने इन्हे मूवी प्रिव्यूज में बुलाया तो इन्हिने मेरी कॉल तक नहीं उठाई. अब मैं रोज़ाना इनकी ‘बजाती हूँ’ क्यूंकि ये इसी लायक हैं…

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के रवैये से कंगना रनौत काफी ज्यादा गुस्सा है, उन्हें लगता है कि जब उन्हें जरुरत थी किसी भी एक्ट्रेस ने उनका साथ नहीं दिया जब की कंगना ने हमेशा उन्हें सपोर्ट किया है. खैर बात करें कंगना के फिल्मों की तो कंगना एक बार फिर अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर चर्चा में हैं.फिल्म के ट्रेलर देखकर हर कोई कंगना के एक्टिंग की जमकर तारीफ़ कर रहा है.इसके अलावा कंगना रनौत अर्जुन रामपाल के साथ फिल्म धाकड़ में नज़र आएँगी.. फ़िलहाल कंगना फिल्म तेजस की शूटिंग में बिजी हैं.

×