कंगना ने की करण जौहर की फिल्म ‘श...

कंगना ने की करण जौहर की फिल्म ‘शेरशाह’ की तारीफ, तो KRK ने एक्ट्रेस को कहा बॉलीवुड का सबसे बड़ा ढोंगी (Kangana Ranaut praises Karan Johar’s Shershaah, KRK calls her biggest hypocrite in the Bollywood)

खुद को देश का नंबर वन क्रिटिक और प्रोड्यूसर कहने वाले KRK उर्फ कमाल राशिद खान अपनी बेबाकी और आए दिन सेलेब्स से पंगा लेने के लिए काफी मशहूर हैं. वह अक्सर ही बॉलीवुड सेलेब्स पर कॉन्ट्रोवर्शियल कमेंट करने की वजह से विवादों में फंसे रहते हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले केआरके आए दिन पंगा गर्ल कंगना रनौत से भी पंगा लेते रहते हैं.

KRK

अभी हाल ही में जब कंगना रनौत ने ब्लैक स्विमसूट में अपनी फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, तो केआरके ने उन पर निशाना साधते हुए लिख दिया था, ‘यार यह हमारी भारतीय नारी, रानी लक्ष्मीबाई कंगना दीदी को क्या हो गया? ये तो गजब ढा रही है. एक से एक खतरनाक फोटो डाल रही है. अब बेचारे भक्तों का क्या होगा.’ और एक बार फिर केआरके ने ट्विटर पर कंगना पर निशाना साधा है और उन्हें ढोंगी बता दिया है.

Kangana Ranaut

केआरके ने हाल में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कंगना को बॉलीवुड का सबसे बड़ा हिपोक्रिट बता दिया है. केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कंगना बॉलीवुड की सबसे बड़ी ढोंगी है. अब तक वो करण जौहर और पूरे बॉलीवुड को गालियां दे रही थी. लेकिन अब कंगना करण जौहर के फ़िल्म की तारीफ करती फिर रही है.” केआरके का कहना है कि कंगना ऐसा इसलिए कर रही हैं, क्योंकि 10 सितंबर को उनकी फिल्म थलाइवी रिलीज़ हो रही है, “और वो चाहती है कि करण जौहर भी उनकी फिल्म की तारीफ करें. नहीं दीदी, ऐसा नहीं होगा.”

KRK

केआरके के इस ट्वीट पर यूज़र्स उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं और उनको पागल तक बोल रहे हैं.

बता दें कि करण जौहर की सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत फिल्म ‘शेरशाह’ लोगों को बहुत पसंद आ रही है और सिद्धार्थ की एक्टिंग की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. कंगना रनौत ने भी फ़िल्म की तारीफ की और इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ की फोटो पोस्ट करते हुए एक खास मैसेज लिखा था कि “आपने क्या शानदार श्रद्धांजलि दी है सिद्धार्थ मल्होत्रा, पूरी टीम को बधाई, ये एक बड़ी जिम्मेदारी थी और आप सभी ने उसको बखूबी पेश भी किया.” केआरके का रिएक्शन इसी तारीफ को लेकर आया है.

Kangana Ranaut

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब केआरके ने कंगना से पंगा लिया हो. इससे पहले भी वे कई बार कंगना के खिलाफ बयानबाज़ी करके सुर्खियां बंटोर चुके हैं. वे कंगना को 12 वीं फेल बताकर उनका मजाक उड़ा चुके हैं. इतना ही नहीं एक बार तो उन्होंने कह दिया था कि कंगना ने नफरत फैलाने में पीएचडी हासिल कर रखी है. इसके अलावा केआरके ने कंगना की अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को रिलीज से पहले ही फ्लॉप का टैग दे दिया था.

Kangana Ranaut

हालांकि कंगना भी केआरके की हर बात का मुंहतोड़ जवाब देती हैं, लेकिन फिलहाल इस मामले में उनका कोई रिएक्शन नहीं आया है.

×