कैटरीना-विकी कौशल की शादी पर कंग...

कैटरीना-विकी कौशल की शादी पर कंगना रनौत ने किया रियेक्ट, विकी और कैटरीना के एज गैप पर कही ये बात (Kangana Ranaut reacts on Katrina-Vicky wedding, says Nice to see rich, successful women break sexist norms)

बी टाउन में आजकल सिर्फ और सिर्फ एक ही मुद्दा सुर्खियों में छाया हुआ है, कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी. पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर भी दोनों की शादी की खबरें छाई हुई हैं. रोज़ नए-नए अपडेटस आ रहे हैं और उनकी शादी से जुड़ी हर अपडेट जानने के लिए नेटीज़न्स बेकरार हैं. खैर शादी की तमाम रस्में शुरू हो चुकी हैं और कल यानी 9 दिसंबर को दोनों शादी की बंधन में बंध जाएंगे.

Katrina-Vicky

बी टाउन में इतना बड़ा इवेंट हो और पंगा गर्ल कंगना रनौत का रिएक्शन न आए, ऐसा हो सकता है क्या? बिल्कुल नहीं. तो लीजिए बॉलीवुड क्वीन ने इस पर कमेंट कर दिया है. लेकिन हर बार बॉलीवुड को निशाना बनानेवाली कंगना ने इस बार बॉलीवुड की खुलकर तारीफ की है और कैटरीना की तारीफ करते हुए कहा है, अमीर, कामयाब महिलाओं को सेक्सिस्ट नॉर्म्स तोड़ते हुए देखना अच्छा लग रहा है.

Kangana Ranaut

दरअसल कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने किसी का नाम लिए बिना जेंडर स्टीरियोटाइप तोड़ने के लिए इनडायरेक्टली कैटरीना की तारीफ की है. हुए लिखा कि ‘बड़े होते हुए हमने ऐसी कई कहानियां सुनी हैं जहां अमीर पुरुष अपने से कई साल छोटी लड़कियों से शादी किया करते थे. यहां तक कि एक लड़की का अपने पति से ज्यादा सक्सेसफुल होना भी स्वीकार नहीं किया जाता था. छोटी उम्र के पुरुष से शादी करने की बात तो दूर की है, एक उम्र के बाद लड़कियों की शादी हो पाना भी मुश्किल हो जाता था. ये देखकर अच्छा लगा कि इंडस्ट्री की कामयाब और अमीर लीडिंग लेडीज इस सेक्सिस्ट परम्परा को तोड़ रही हैं। ऐसे पुरुषों और औरतों को बधाई, जो जेंडर से जुड़ी इस दकियानूसी परम्परा को तोड़ रहे हैं.

Kangana Ranaut

अपने इस पोस्ट में बिना नाम लिखे कंगना ने कैटरीना और विकी की जमकर तारीफ की है और उनके शादी करने के फैसले को सही बताया है. बता दें, कटरीना और विक्की की उम्र में 5 साल का फासला है. कैटरीना की उम्र 38 साल है, जबकि विकी कौशल अभी 33 साल के हैं. कंगना नाम भले ही न लें, लेकिन उनकी इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि वो किसके बारे में बात कर रही हैं.

Katrina-Vicky

जहां तक कैटरीना-विकी की शादी की अपडेट की बात है तो बीते कल उनकी मेहंदी और संगीत सेरेमनी रखी गई थी और आज सुबह 11 बजे से उनकी हल्दी की रस्म होनेवाली थी, जिसके बाद वो एक ग्रैंड पार्टी रखनेवाले हैं. कल दोनों सात फेरे लेंगे, इसके बाद रिपोर्ट्स के अनुसार विकी-कैट मुम्बई के एक फाइव स्टार होटल में ग्रैंड रिसेप्शन रखेंगे.

×