पीएम की सुरक्षा में हुई चूक पर क...

पीएम की सुरक्षा में हुई चूक पर कंगना ने किया रिएक्ट, बोलीं, ‘शर्मनाक, ये देश के हर नागरिक पर हमला'(Kangana Ranaut reacts to PM Narendra Modi’s security breach, says ‘Shameful, It’s an attack on every Indian’)

चाहे बॉलीवुड से जुड़ा मामला हो या सोसायटी- देश से जुड़ा कोई मुद्दा- पंगा क्वीन कंगना रनौत हर हर मामले पर बिंदास बयान देती हैं, जिसके लिए उन्हें जमकर ट्रोल तो किया ही जाता है, उनके इन्हीं कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट की वजह से देशभर में उनके खिलाफ अदालत में कई केस भी चल रहे हैं, लेकिन फिर भी कंगना बिंदास बयानबाजी से पीछे नहीं हटतीं. और लीजिए कंगना के मुंह से एक बार फिर बिंदास बोल निकले हैं. लेकिन इस बार उनके स्टेटमेंट के लिए उन्हें ट्रोल नहीं किया जा रहा, बल्कि उनकी तारीफ की जा रही है.

पंजाब में जो कुछ भी हुआ, वो बेहद शर्मनाक है

इस बार पंजाब दौरे पर गए पीएम नरेंद्र मोदी जो की सुरक्षा में हुई चूक को कंगना ने बयान दिया है और इस पूरी घटना को शर्मनाक बताया है. दरअसल कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, पंजाब में जो कुछ भी हुआ, वो बेहद शर्मनाक है. आदरणीय प्रधानमंत्री प्रजातांत्रिक ढंग से चुने हुए नेता, हमारे प्रतिनिधि और 140 करोड़ जनता की आवाज हैं. उन पर इस तरह हुए हमले का अर्थ है, देश के हर नागरिक पर हमला… यह हमारे प्रजातंत्र पर भी हमला है.”

देश को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है

कंगना ने आगे लिखा, “पंजाब टेररिस्ट एक्टिविटीज का हब बनता जा रहा है. अगर आज हमने उन्हें नहीं रोका, तो आनेवाले कल में देश को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है.” इसके साथ ही कंगना ने हैशटैग Bharat Stand With Modi Ji.. लिखा है. अक्सर अपने बयानों और पोस्ट को लेकर ट्रोलिंग का शिकार होनेवाली कंगना के इस बयान की सोशल मीडिया पर भी तारीफ की जा रही है और लोग उनको सपोर्ट कर रहे हैं. बता दें कि कंगना पर अक्सर ही भाजपा सपोर्टर होने की तोहमत लगाई जाती है और उन्हें इसके लिए खूब खरीखोटी भी सुनाई जाती है, लेकिन इसके बावजूद कंगना सोशल मीडिया पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटतीं.

क्या है मामला?


बुधवार को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फिरोजपुर में दौरा था, लेकिन बारिश के कारण पीएम को सड़क से जाना पड़ा लेकिन इस दौरान हुसैनीवाला से 30 किलोमीटर दूर रास्ते में प्रदर्शनकारियों ने उनका रास्ता रोक लिया, इस वजह से पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर 15-20 मिनट के लिए रुका रहा. पीएम की सुरक्षा में हुई इस चूक की सभी जगह आलोचना की जा रही है.

×