कंगना रनौत ने अलमारी की सफा...

कंगना रनौत ने अलमारी की सफाई करते हुए अपने फुटवेयर कलेक्शन की फोटो शेयर की और कहा ये… (Kangana Ranaut Shares Photo Of Her Footwear Collection, Picture Gone Viral)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत नए साल में अपने घर को साफ और ऑर्गनाइज़्ड बना देना चाहती हैं इसलिए उन्होंने वॉर्डरोब की सफाई शुरू कर दी और सोशल मीडिया पर अपने फुटवेयर कलेक्शन की फोटो शेयर की. इस फोटो में कंगना रनौत का फुटवेयर कलेक्शन को देखकर दंग रह जाएंगे आप. कंगना रनौत ने अलमारी की सफाई करते हुए अपने फुटवेयर कलेक्शन की फोटो शेयर की और कहा ये…

Kangana Ranaut

कंगना रनौत का फुटवेयर कलेक्शन को देखकर दंग रह जाएंगे आप
बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के शौक भी रानियों जैसे हैं. कंगना रनौत ने जब अलमारी की सफाई करते हुए अपने फुटवेयर कलेक्शन की फोटो शेयर की, तो ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फोटो में कंगना रनौत के कई सारे फुटवेयर कलेक्शन नज़र आ रहे हैं और कंगना उन्हें ऑर्गनाइज़ करने में व्यस्त हैं. फोटो में कंगना के फुटवेयर ही नहीं, अलमारी के अंदर सजे उनके ढेर सारे कपड़े और बैग्स भी नज़र आ रहे हैं. कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने फुटवेयर कलेक्शन की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं जब से आई हूं, तब से मैं सिर्फ सफाई कर रही हूं. वो कहते हैं ना कि जो आपका होता है, आप उसके हो जाते हैं. मुझे लगता है, मैं अपनी चीजों की गुलाम हूं. मुझे लगता है आज शाम तक मैं ये साफ कर दूंगी और 2021 का स्वागत एक रानी की तरह करूंगी.’

बॉलीवुड स्टार्स क्या पहनते हैं, क्या खाते हैं, अपना दिन कैसे गुजारते हैं… ये तमाम बातें उनके फैन्स जानना चाहते हैं, ऐसे में जब बॉलीवुड स्टार्स अपनी निजी ज़िंदगी की बातें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, तो ये उनके फैन्स को बहुत पसंद आता है. कंगना रनौत अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और उनकी ये पिक्चर्स उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं. कंगना रनौत अपने मनाली के घर की फोटोज़ भी अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत से लेकर अनुष्का शर्मा तक इन 6 खूबसूरत पहाड़ी हसीनाओं ने बॉलीवुड में तोड़ें कामयाबी के सारे रिकॉर्ड, आप भी जरूर होंगे इनकी एक्टिंग और खूबसूरती के दीवाने (Kangana Ranaut To Anushka Sharma These 6 Bollywood Actress Belong From Himachal Pradesh And Uttarakhand)

Kangana Ranaut

बोल्ड-बिंदास कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं. कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के कारण अक्सर विवादों में भी घिर जाती हैं. पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नेपोटिज़्म और ड्रग्स माफिया के खिलाफ खुलकर आवाज़ उठाई थी. कंगना रनौत को जो सही लगता है, वो बेझिझक बोल देती हैं, वो इस बात की परवाह कभी नहीं करती कि उनकी बातों का क्या अंजाम होगा. इसलिए कंगना रनौत अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. बता दें कि इन दिनों कंगना रनौत अपने मनाली वाले घर से लौटकर अपने मुंबई वाले घर में आ गई हैं. मुंबई आने के बाद कंगना ने सिद्धिविनायक और मुंबा देवी मंदिर के दर्शन किए. नए साल में कंगना रनौत को आप थलायवी, धाकड़ तेजस आदि फिल्मों देख सकेंगे.