लता मंगेशकर को ट्रिब्यूट न देने ...

लता मंगेशकर को ट्रिब्यूट न देने पर ग्रैमी और ऑस्कर पर गुस्साई कंगना, बोलीं इनका बायकॉट करना चाहिए(Kangana Ranaut Slams Grammys, Oscars for ignoring Lata Mangeshkar, Says- We Should Boycott These Biased Local Events)

पहले ऑस्कर और इसके बाद ग्रैमी अवार्ड्स में सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि न दिए जाने पर सोशल मीडिया पर लोगों का तो गुस्सा फूट ही रहा है और अब पंगा क्वीन कंगना रनौत भी इस बात से गुस्सा गई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी नाराजगी जाहिर की है.

कुछ दिनों पहले ही ऑस्कर अवॉर्ड्स हुए थे. इस अवार्ड शो में लता मंगेशकर और दिलीप कुमार साहब को ट्रिब्यूट नहीं दिया गया था, जिससे भारतीय फैंस ने नाराजगी जाहिर की थी. अब एक और इंटरनेशनल अवॉर्ड शो ग्रैमी में भी स्वर-कोकिला को ट्रिब्यूट नहीं दिया गया, जिससे फैंस ही नहीं कंगना रनौत का भी गुस्सा फूट पड़ा है और उन्होंने इन शोज को ‘लोकल इवेंट’ कहकर इन्हें बायकॉट करने की भी मांग की है.

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, “हमें ऐसे हर लोकल अवॉर्ड शो के खिलाफ कड़ा रुख अपनाना चाहिए, जो इंटरनेशनल होने का दावा तो करते हैं, लेकिन महान अंतरराष्ट्रीय कलाकारों को उनकी जाति और अपनी विचारधाराओं के कारण अनदेखा और जानबूझकर साइडलाइन करते हैं… ऑस्कर और ग्रैमी दोनों भारत रत्न लता मंगेशकर जी को श्रद्धांजलि देने में विफल रहे… हमारी मीडिया को इन पक्षपाती लोकल अवार्ड शो को पूरी तरह बायकॉट करना चाहिए, जो ग्लोबल अवॉर्ड्स शो होने का दावा करते हैं.”

बता दें कि ग्रैमी अवार्ड के ‘इन मेमोरियम’ में दुनियाभर की उन महान हस्तियों को याद किया गया, जिनका हाल ही में निधन हुआ है, लेकिन लता मंगेशकर जी का नाम ऑस्कर और ग्रैमी दोनों के ‘मेमोरियम’ से गायब था, जिससे कई फैंस नाराज़ हैं.

इससे पहले कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और पोस्ट शेयर करते हुए खुद को एक ‘सुपरस्टार होस्ट’ बताया है. इस पोस्ट में उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स पर निशाना साधते हुए लिखा है कि शाहरुख, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह जैसे कई सफल अभिनेताओं ने होस्टिंग में अपना हाथ आजमाया है. वह अपने करियर में भले ही सफल रहे हों, लेकिन वे होस्टिंग में असफल रहे हैं.

×