‘लॉकअप’ के प्रीमियर ...

‘लॉकअप’ के प्रीमियर पर कंगना ने कसा सलमान पर तंज, कहा-‘ये आपके भाई का घर नहीं है(Kangana Ranaut Takes A Dig At Salman Khan At The Launch Of Her Reality Show, Says ‘yeh aapke bade bhai ka ghar nahi hai’)

कंगना रनौत अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वो एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में नई पारी खेलने के तैयार हैं. वो एकता कपूर के साथ मिलकर एक नया शो ‘लॉक अप’ लेकर आ रही हैं. इसी शो का एक वीडियो फिलहाल खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना बिग बॉस में सलमान खान का मज़ाक उड़ाती दिख रही हैं.

दरअसल इस शो का हाल ही में शानदार प्रीमियर हुआ, जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना जज की कुर्सी पर बैठकर शानदार तरीके से स्टेज पर एंट्री लेती हैं और माइक हाथ में लेकर कहती हैं, “क्या आप लॉकअप के लिए तैयार हैं, लेकिन ये आपके बड़े भाई का घर नहीं है. ये मेरी जेल है और यहां होगा अत्याचार का खेल. क्या आप रेडी हैं?” इसके बाद वो एकता कपूर को ये ओपोर्चुनिटी देने के लिए थैंक यू भी कहती हैं.

कंगना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लोगों का कहना है कि कंगना ने इस शो के बहाने सीधे-सीधे सलमान खान पर निशाना साधा है. बिग बॉस को सलमान खान होस्ट करते हैं और उन्हें ही इंडस्ट्री का भाई कहा जाता है. बिग बॉस हाउस में भी उन्हें बड़ा भाई कहकर ही पुकारा जाता है. ऐसे में कहा जा रहा है कि कंगना ने सल्लू भाई को ही टारगेट किया है.

‘लॉक अप’ शो का टेलीकास्ट एकता कपूर के चर्चित ऐप आल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर एक साथ होगा. कंगना रनौत इस रियलिटी शो को होस्ट करने वाली हैं. इस शो में 16 सेलेब्स को महीनों तक एक साथ लॉक-अप में रखा जाएगा. इन लोगों पर नजर रखने की जिम्मेदारी होगी शो के होस्ट की.

×