कंगना रनौत हुईं कोरोना पॉज़...

कंगना रनौत हुईं कोरोना पॉज़िटिव, एक्ट्रेस ने कहा- मुझे पता नहीं था ये मेरे शरीर में पार्टी कर रहा है, अब मैं इसे ध्वस्त कर दूंगी! (Kangana Ranaut Tests Positive For Covid-19, Actress Says, I Will Demolish The Virus)

कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता है लेकिन इन दिनों वो पंगा क्वीन भी हो गई हैं क्योंकि वो अपनी बेबाक़ी से काफ़ी लोगों के लिए सिरदर्द बन चुकी हैं. इसी बेबाक़ी ने उनके ट्विटर अकाउंट को बैन करवा दिया और अब कंगना खुद कोरोना की चपेट में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी.

Kangana Ranaut

कंगना ने लिखा कि पिछले कुछ दिनों से मुझे थकान और कमजोरी महसूस हो रही थी, साथ ही आंखों में जलन भी महसूस हो रही थी. मुझे अपने होम टाउन हिमाचल जाना था इसलिए मैंने कल अपना टेस्ट करवाया, जिसकी आज रिपोर्ट पॉज़िटिव आई! मैंने खुद को क्वारेंटीन कर किया है. मुझे अंदाज़ा भी नहीं था कि ये वायरस मेरी बॉडी में पार्टी कर रहा है, लेकिन अब जब मुझे पता चल चुका है तो मैं इसे ध्वस्त कर दूंगी. कृपया अपने आप पर किसी भी शक्ति को हावी न होने दें. अगर आप इससे डरेंगे तो ये आपको और ज़्यादा डराएगा. आओ मिलकर इसे खत्म करें. कोविड-19 बस थोड़े समय के फ्लू के अलावा कुछ और नहीं… पर ये लोगों को डरा रहा है. हर हर महादेव!

Kangana Ranaut

कोरोना की दूसरी लहर ने बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के भी कई लोगों को अपना तेज़ी से शिकार बना लिया है और यही वजह है कि रोज़ किसी न किसी के संक्रमित होने की खबर आती ही है!