प्रसाद की थाली में प्याज रख...

प्रसाद की थाली में प्याज रखकर बुरी तरह ट्रोल हुईं कंगना रनौत, ट्रोलर्स को ऐसे दिया जवाब (Kangana Ranaut Trolled Brutally For Serving Onion With Prasad, Actress Issues Clarification)

पंगा क्वीन कंगना रनौत किसी न किसी की वजह से हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. कभी अपने कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट की वजह से तो कभी अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से. एक बार फिर कंगना ट्रोलर्स के निशाने पर हैं.

Kangana Ranaut

दरअसल अष्टमी के अवसर पर कंगना ने अपने फैंस को अष्टमी की शुभकामनाएं देने के लिए ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की थी और साथ में प्रसाद की थाली की फ़ोटो भी शेयर की थी. और ट्विटर यूज़र्स का ध्यान प्रसाद की थाली में रखे प्याज़ पर चला गया और इस के बाद ट्रोलर्स कंगना को जमकर ट्रोल करने लगे.

Kangana Ranaut

कंगना ने प्रसाद की थाली की फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा था कि जब आपके घर में प्रसादम की थाली इस तरह दिखती हो, तो सोचिए व्रत रखना कितना मुश्किल होता है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को अष्टमी की शुभकामनाएं भी दीं.

कंगना के इस ट्वीट के बाद जब यूजर्स ने प्रसाद की थाली में प्याज देखा तो उन्होंने कंगना को फेक हिन्दू से लेकर ढोंगी तक कह डाला. किसी ने लिखा कि प्रसाद की थाली में प्याज तो कभी नहीं रखा जाता. तो एक यूजर्स ने लिखा कि ओरिजिनल हिन्दू अष्टमी व्रत में प्याज नहीं खाते. आप फेक हिन्दू हो कंगना. एक अन्य यूजर ने कहा कि नवरात्रि का पहला नियम है नो लहसुन, नो प्याज. देखते ही देखते ट्विटर पर प्याज़ ट्रेंड करने लगा और कंगना जमकर ट्रोल होती रहीं.



कंगना ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

Kangana Ranaut

ट्रोलर्स का मिजाज देखकर आखिरकार कंगना को अपनी सफाई देनी पड़ी और उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब भी दिया कि यदि किसी को प्रसादम के साथ सलाद खाने की इच्छा हो तो उसका मज़ाक नहीं किया जाना चाहिए. उन्होंने लिखा, “यह किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं था, लेकिन हिंदुइज़्म की यही तो खूबसूरती है कि यह दूसरे धर्मों की तरह कट्टर नहीं है. इसकी यह खूबसूरती मत बिगाड़िए. मेरा आज व्रत है, लेकिन अगर मेरा परिवार प्रसादम के साथ सलाद खाना चाहता है तो उनका मजाक मत उड़ाइए.”