कंगना रनौत का ट्विटर एकाउंट...

कंगना रनौत का ट्विटर एकाउंट हुआ सस्पेंड, तो फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा, कहा- ‘तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी’ (Kangana Ranaut’s Twitter Account Restricted Temporarily, Actress Hits Back, ‘Tumhara Jeena Dushwar Karke Rahungi’)

एक्‍ट्रेस कंगना रनौत जब से ट्विटर पर आई हैं, तभी से अपने बेबाक ट्वीट्स की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं और अक्सर विवादों में भी फंसती रहती हैं. और कई बार तो इस वजह से उन्हें मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा है. लेकिन कंगना फिर भी अपनी बेबाकी पर कायम रहती हैं. और इस बार तो उन्होंने ट्वीटर पर कुछ ऐसा कह दिया है कि उनका ट्विटर अकाउंट अस्थायी रूप से सस्पेंड कर दिया गया है. कंगना ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है और इस पर अपनी नाराज़गी भी जाहिर की है. इसके कुछ ही घंटों बाद ट्विटर पर #SuspendKanganaRanaut ट्रेंड करने लगा.

मेरा अकाउंट या वर्चुअल आईडेंटिटी कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है

Kangana Ranaut


ट्विटर एकाउंट सस्पेंड होते ही कंगना ने ट्विटर के सीईओ जैक को टैग करते हुए अपना गुस्‍सा जाहिर किया, साथ ही उन लोगों को भी खूब खरी खोटी सुनाई है जिन्होंने कंगना के ट्विटर बैन कराने की मांग की थी. कंगना ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्वीट किया,’ लिबरल्स ने अपने चाचा जैक के पास जाकर आंसू बहाए और मेरे अकाउंट को अस्थायी रूप से प्रतिबंधित करा दिया गया. वो लोग मुझे धमका रहे हैं. मेरा अकाउंट या वर्चुअल आईडेंटिटी कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है, लेकिन मेरा रीलोडेड देशभक्त वर्जन फिल्मों के जरिए वापस आएगा. तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी’.

Kangana Ranaut


असल जिंदगी में कंगना रनौत का असल रूप दिखाऊंगी

Kangana Ranaut

कंगना ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘एंटी नेशनल लोग #SuspendKanganaRanaut कंगना रनौत ट्रेंड करा रहे हैं. इन लोगों ने जब रंगोली का अकाउंट सस्पेंड किया था तब मैंने ट्विटर पर आकर इनकी जिंदगी और दुश्वार कर दी. अगर अब इन लोगों ने मेरा अकाउंट सस्पेंड कर दिया और वर्चुअल दुनिया से निकाल दिया तो मैं असल जिंदगी में कंगना रनौत का असल रूप दिखाऊंगी. सभी की मां बन कर दिखाऊंगी. #babbarsherni’

Kangana Ranaut

‘तांडव’ विवाद को लेकर ट्वीट करने से आईं विवादों में

Kangana Ranaut

कंगना ने हाल ही में ‘तांडव’ सीरीज पर मचे विवाद को लेकर ट्वीट किया था, जिसे लेकर उन्हें कड़ी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा था. उन्‍होंने बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा था,’ ‘माफ़ी मांगने के लिए बचेगा कहां? ये तो सीधा गला काट देते हैं, जिहादी देश फ़तवा निकाल देते हैं, लिब्रु मीडिया वर्चुअल लिंचिंग कर देती है, तुम्हें ना सिर्फ़ जान से मार दिया जाएगा बल्कि उस मौत को भी जस्टिफ़ाई किया जाएगा, बोलो @aliabbaszafar है हिम्मत अल्लाह का मज़ाक़ उड़ाने की?”

इस ट्वीट की वजह से हुईं ट्वीटर पर बैन

Kangana Ranaut

इसके अलावा कंगना ‘तांडव’ के उस सीन और डायलॉग पर भी प्रतिक्रिया दी थी जिस पर बवाल मचा हुआ है. कंगना ने ‘तांडव’ विवाद पर एक ट्वीट के जवाब में लिखा था, ‘क्योंकि भगवान श्री कृष्ण ने भी शिशुपाल की 99 गलतियों को माफ किया था….पहले शांति फिर क्रांति…..इनका सिर कलम करने का वक्त आ गया है. जय श्री कृष्ण’.

कंगना के इस ट्वीट की लोगों ने कड़ी आलोचना की थी और काफी लोगों ने इसे रिपोर्ट भी किया था. इसके चलते कंगना रणौत को ये ट्वीट डिलीट करना पड़ा था. और इसी विवादास्पद ट्वीट की वजह से उनका एकाउंट सस्पेंड भी किया गया है.

Kangana Ranaut


बता दें कि कंगना पिछले काफी समय से ट्विटर पर एक्टिव हैं और हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. इससे पहले वे दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू, उर्मिता मातोंडकर जैसे स्टार्स से ट्विटर वॉर को लेकर सुर्खियां बंटोर चुकी हैं. वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना फिलहाल मध्य प्रदेश में फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वो ‘थलाइवी’ और ‘तेजस’ में भी नजर आने वाली हैं.