जावेद-शबाना और ममता बनर्जी की मु...

जावेद-शबाना और ममता बनर्जी की मुलाकात पर कंगना ने दिया विवादित बयान: कहा, सब देशद्रोहियों को नंगा करूँगी, ज़रा संभलके(Kangana targets Javed-Shabana and Mamta Banerjee meeting, Says, I will expose every anti-national, be careful)

बॉलीवुड की ‘पंगा’ गर्ल कंगना रनौत फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर अपने कॉन्ट्रोवर्शियल और आपत्तिजनक बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं. पिछले कुछ समय से वो पासपोर्ट रीन्यूअल को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई थीं. इसके अलावा जावेद अख्तर के साथ भी उनका लम्बे समय से विवाद चल रहा है, जो थमने का नाम ही नहीं ले रहा. यहां तक कि कंगना के खिलाफ जावेद अख्तर ने मानहानि का मुकदमा भी दायर कर रखा है जिसकी सुनवाई जारी है और इस केस में अदालत में हाज़िर होने को लेकर हाल ही में कंगना को कोर्ट से सख्त हिदायत भी मिल चुकी है. इस बीच एक बार फिर बंगाल की मुख्यमंत्री से जावेद अख्तर की मुलाकात पर कॉन्ट्रोवर्शियल कमेंट कर दिया है, जिस वजह से पंगा गर्ल एक बार फिर विवादों में फंसती नज़र आ रही हैं.

Kangana targets Javed-Shabana and Mamta Banerjee

दरअसल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीते दिनों अपने दिल्ली दौरे के दौरान गीतकार जावेद अख्तर और उनकी एक्ट्रेस पत्नी शबाना आजमी से खास मुलाकात की थी, जिसकी फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. कंगना ने जावेद- शबाना की ममता बनर्जी संग इसी मीटिंग पर निशाना साधा है.

Kangana targets Javed-Shabana and Mamta Banerjee

कंगना ने जावेद-शबाना और ममता बनर्जी की इस मीटिंग की एक फोटो अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए तीनों पर तंज कसते हुए लिखा, “कल शबाना आज़मी और जावेद अख़्तर जी ने बंगाल के मुख्यमंत्री, जिसे सब ताड़का के नाम से जानते हैं, के साथ में एक स्ट्रेटजिक मीटिंग की, जिसके चलते वो अब धीरे धीरे बॉलीदाऊद माफिया(बॉलीवुड) के गली कूचों में कई छोटी छोटी मीटिंग्स होस्ट करेंगे. अब ये खानों पर प्रेशर डालेंगे और खान सभी बड़े प्रोडक्शन हाउस के ज़रिए सभी छोटे से बड़े कलाकारों को अपनी चपेट में ले लेंगे.”

Kangana targets Javed-Shabana and Mamta Banerjee

अपनी पोस्ट में कंगना ने आगे लिखा, “सब भांड मिलकर ताडका को देवी बना देंगे, दिन को रात और रात को दिन दिखाने का यह कार्यक्रम शुरू हो चुका है, लेकिन ये मत भूलना कि मैं भी सब देशद्रोहियों को नंगा करूँगी ….. भांडों ज़रा संभल के.”

Kangana targets Javed-Shabana and Mamta Banerjee

बता दें कि शबाना आजमी ने अपने एक इंटरव्यू में कंगना को एक्टिंग पर फोकस करने की सलाह दी थी. अब उनकी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ मीटिंग को लेकर कंगना ने शबाना आज़मी पर भी निशाना साधा है और शबाना पर तंज कसते हुए लिखा है, ‘आपने एक बार कहा था कि मुझे एक्टिंग पर ध्यान देना चाहिए और राजनीति में नहीं घुसना चाहिए. समस्या राजनीति या राजनीति शास्त्र नहीं है. समस्या ये है कि जब एक पक्ष सोचने लगता है कि दूसरा पक्ष होना ही नहीं चाहिए. लेकिन जब हम दोनों अपना-अपना पक्ष रखेंगे तभी देश जीतेगा. तो आप अपनी राजनीति करो और हमें हमारी करने दो. जय हिंद.’

Kangana targets Javed-Shabana and Mamta Banerjee

इससे पहले भी कंगना ने जावेद अख्तर पर संगीन आरोप लगाया था, जिसको लेकर जावेद कोर्ट तक पहुंच गए. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद उठे नेपोटिज़्म के मुद्दे पर कहा था कि नेपोटिज्म हर इंडस्ट्री में होता है. अगर कोई भी इंसान अपने बेटे पर पैसा खर्च करता है तो उसे गलत नहीं कहा जा सकता. जावेद अख्तर के इस बयान को लेकर कंगना ने काफी कुछ कहा था. इतना ही नहीं कंगना ने ये तक कह दिया था कि ऋतिक रोशन से विवाद होने के बाद गीतकार ने उन्हें घर बुलाकार धमकाया था. मामला बढ़ने के बाद जावेद ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया था, जिसकी अगली सुनवाई में कंगना को कोर्ट में उपस्थित होने की चेतावनी मिली है.

×