कंगना अब बनेंगी इंदिरा गाँधी ;फि...

कंगना अब बनेंगी इंदिरा गाँधी ;फिल्म में इमरजेंसी और ऑपरेशन ब्लू स्टार की दिखाई जाएगी घटना (Kangna to play Indira Gandhi ;Announces Film Focusing on Emergency and Operation Blue Star)

Kangna to play Indira Gandhi
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम और गूगल

रोज़ाना कंगना रनौत से जुड़ी खबर मीडिया में छाई रहती है कभी कंगना मुद्दों पर अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. ‘थलाइवी’ में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका निभाने के बाद कंगना रनौत अब नज़र आएंगी प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी के किरदार में. इस खबर के बाहर आते ही कुछ लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. हालाँकि कंगना ने सफाई दी है कि वे एक पोलिटिकल ड्रामा पर बेस्ड फिल्म पर काम कर रही हैं लेकिन ये फिल्म किसी की बायोपिक नहीं है. उन्होंने ने ये भी बताया कि इस फिल्म का टाइटल भी अभी तय नहीं किया गया है.

Kangna
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम
Kangna
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम

कंगना की फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ को डायरेक्ट कर चुके साईं कबीर फिल्म की कहानी तैयार कर रहे हैं और बताया जा रहा है कि फिल्म की स्क्रिप्ट भी फाइनल स्टेज में पहुंच गयी है. ख़बरें हैं कि साईं कबीर ही फिल्म के डायरेक्टर हो सकते हैं. बड़े पैमाने पर बन रही इस फिल्म में राजनीती के कई दिग्गज हस्तियों की कहानिया देखने को मिल सकती हैं.इस फिल्म को इंदिरा गाँधी के बायोपिक से जोड़ने की खबर पर कंगना के दफ्तर से एक सुचना जारी की गयी जिसमे साफ़ कहा गया कि यह फिल्म इंदिरा गाँधी की बायोपिक नहीं है बल्कि यह एक ग्रान पीरिएड फिल्म है. फिल्म में इमरजेंसी के दौरान के हालातों और देश में हुए ऑपरेशन ब्लू स्टार की घटना को दर्शाया जायेगा.

Kangna
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम

कंगना की इस फिल्म की कहानी एक किताब पर आधारित है.हालाँकि उन्होंने किताब के नाम का जिक्र नहीं किया. कंगना रनौत के पास कई फ़िल्में हैं कंगना भोपाल में ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही हैं तो वहीँ कंगना जल्द ही फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू करेंगी. इसके अलावा कंगना ‘अपराजित अयोध्या’ ,’मणिकर्णिका रिटर्न्स :द लेजंड ऑफ़ दिद्दा’ फिल्म बनाने की घोषणा कर चुकी हैं. कंगना ने कुछ दिन पहले कश्मीरी पंडितों पर भी फिल्म बनाने के एलान किया था.

×