कपिल शर्मा ने अपने बेटे का नाम र...

कपिल शर्मा ने अपने बेटे का नाम रखा त्रिशान, ट्वीट करके किया नाम का खुलासा (Kapil Sharma discloses son’s name, reveals the name of his son on his Twitter)


पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनके फैंस कपिल शर्मा की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए भी बेताब रहते हैं. ऐसे में जब से कपिल दूसरी बार पिता बने हैं, उनके फैंस उनके बेबी बॉय का नाम जानने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन अब तक कपिल ने इसे सीक्रेट ही रखा था, लेकिन अब फाइनली सिंगर नीति मोहन के रिक्वेस्ट पर कपिल ने बेटे के नाम का एलान कर दिया है.

Kapil Sharma

दरअसल 2 अप्रैल को कपिल शर्मा ने अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस मौके पर उनके फैन्स और उनके तमाम चाहनेवालों ने उन्हें बर्थडे विश किया. इसके अलावा बॉलीवुड और टेलिविज़न के सेलेब्स ने भी उन्हें बर्थडे पर मैसेज किए. सिंगर नीति मोहन ने भी कपिल को बर्थडे विश किया और साथ ही बेटे का नाम भी पूछ लिया. नीति ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे कपिल पाजी. आपको और आपकी फैमिली को ढेर सारा प्यार. अब तो बेबी बॉय का नाम बता दो.’

Kapil Sharma

नीति को रिप्लाई करते हुए फाइनली ट्विटर पर कपिल ने बेटे का नाम डिस्क्लोज कर ही दिया. नीति मोहन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, ‘थैंक यू नीति, उम्मीद है कि तुम अपना पूरा ख्याल रख रही होगी. हमने बेटे के नाम त्रिशान रखा है.’

Kapil Sharma

बता दें कि बता दें कि 1 फरवरी को कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ दूसरे बच्चे के पैरेंट्स बने थे. तभी से उनके फैंस उनके बेबी बॉय का नाम जानने के लिए बेताब थे. हाल ही में एक फैन ने फिर से बेटे का नाम पूछा था, जिसको जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने कहा था कि अभी तक उन्होंने बच्चे के लिए कोई नाम सोचा नहीं है, क्योंकि अब तक उसका नामकरण नहीं हुआ है.

बता दें कि बेटे होने की न्यूज़ भी कपिल ने ट्विटर पर ही दी थी. कपिल शर्मा ने ट्वीट कर लिखा था, ‘नमस्कार, भगवान के आशीर्वाद से आज सुबह हमें बेटा हुआ है. मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. आप सबके आशीर्वाद, प्यार और प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.’

Kapil Sharma

कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से दिसंबर, 2018 में शादी की थी, जिसके बाद गिन्नी ने दिसंबर, 2019 में एक बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम कपल ने अनायरा रखा है. इसके बाद फरवरी, 2021 में गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया.

Kapil Sharma

वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा अपने ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ जल्द वापसी कर सकते हैं. इसी के साथ वो नेटफ्लिक्स के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी करने वाले हैं.

×