कपिल शर्मा ने शेयर की बेटी ...

कपिल शर्मा ने शेयर की बेटी के पहले बर्थडे सेलिब्रेशन की बेहद क्यूट फोटोज़: प्यार और आशीर्वाद देने के लिए फैंस को कहा थैंक यू (Kapil Sharma Has Shares Cute Photos of the Daughter’s Birthday Celebration, Says Thank You To Fans For Love And Blessings )

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी अनायरा शर्मा बीते कल यानी 10 दिसंबर को एक साल की हो गई. ऐसे में कपिल ने बेटी का बर्थडे घर पर ही बड़ी धूम-धाम से सेलिब्रेट किया और बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ बेहद क्यूट फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस खास दिन को कपिल ने अपनी फैमिली के साथ ही सेलिब्रेट किया. साथ ही कपिल ने प्यार और आशीर्वाद देने के लिए अपने फैन्स का शुक्रिया अदा भी किया.

Kapil Sharma


कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन की चार फोटोज़ शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने फैंस के लिए एक मैसेज भी लिखा है. उन्होंने लिखा, ,”हमारी लाडो के पहले जन्मदिन पर अपना प्यार और आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का धन्यवाद. गिन्नी और कपिल.” इसके साथ ही कपिल ने हैशटैग के साथ हैप्पी बर्थडे अनायरा भी लिखा.

Kapil Sharma's Daughter

अनायरा की बर्थडे पर ड्रेस थीम ब्लैक कलर थी. सभी घर वाले ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. इन टी-शर्ट पर ‘अनायरा टर्न्स वन’ लिखा है.

Kapil Sharma's Daughter

जबकि बर्थडे बेबी अनायरा ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद क्यूट और खुश लग रही है. अनायरा ने सिर पर एक क्राउन हेड भी पहना है.

Kapil Sharma's Daughter

इस फोटो में अनायरा अपनी दादी की गोद में बैठकर खिलखिला रही है और बहुत खुश नज़र आ रही है.

Kapil Sharma's Daughter

जबकि दूसरी फ़ोटो में अनायरा अपने केक के पास बैठी मुस्करा रही है.

Kapil Sharma's Daughter


इस फोटो में अनायरा केक के साथ बेहद खुश नजर आ रही है और कपिल अपनी लाड़ली को देखकर निहाल हुए जा रहे हैं.

Kapil Sharma's Daughter

चौथी फोटो में कपिल की वाइफ गिन्नी भी नजर आ रही हैं.

Kapil Sharma's Daughter

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले खबर आई थी कि ये कपल जनवरी में एक बार फिर पेरेंट्स बनने जा रहा है. कहा जा रहा है कि गिन्नी दूसरी बार प्रेगेंन्ट हैं और वो जनवरी 2021 में बच्चे को जन्म देंगी. इन दिनों कपिल की मां भी मुंबई आ गई हैं जो इन दिनों गिन्नी की देखभाल कर रही हैं हालांकि इस बारे में कपिल और गिन्नी की और से कोई बयान सामने नहीं आया है.