बहुत अमीर है कपिल शर्मा का चायवा...

बहुत अमीर है कपिल शर्मा का चायवाला चंदू, कॉमेडियन के रॉयल लाइफ के बारे में जानकर दंग रह जाएंगे आप (Kapil Sharma’s Chaiwala Chandu Is Very Rich, You Will Be Stunned To Know About His Royal Life)

टीवी के मोस्ट पॉपुलर ‘द कपिल शर्मा’ शो (Kapil Sharma) ना सिर्फ कपिल की वजह से बल्कि शो के बाकी कलाकारों की वजह से भी हिट है. कपिल जहां इस शो की जान हैं तो बाकी कलाकारों की परफॉर्मेंस के बिना भी इसका हिट होना मुश्किल है. इस शो के मुख्य किरदारों में से एक है चंदू चाय वाला. चंदू आज जो भी हैं, अपनी कड़ी मेहनत के दम पर हैं. भले ही वो शो में चंदू चाय वाले का किरदार निभाते हुए नजर आते हैं, लेकिन उनकी असल जिंदगी इससे बिल्कुल अलग है. आइए जानते है चंद्र प्रभाकर की लाइफ स्टाइल के बारे में.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

चंदन के एक दिन के काम की कीमत है लाखों में – चेहरे पर मासूमियत लिए अपने टूटे फूटे डायलॉग्स से लोगों को हंसाने वाले चंदू उर्फ चंदन प्रभाकर ‘द कपिल शर्मा शो’ में बेहद बेचारा और गरीब किरदार दिखाया गया है. लेकिन बात करें उनकी असल जिंदगी की तो वो बेहद शानदार लाइफ मेंटेन करते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक साल 2021 में चंदन प्रभाकर के पास 15 करोड़ रुपए की कुल संपत्ति थी. वो प्रति एपिसोड पांच से सात लाख रुपए चार्ज करते हैं. इसके अलावा वो विज्ञापन से, ब्रांड एंडोर्समेंट से और सोशल मीडिया से भी अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

महंगी गाड़ियों के हैं शौकीन – एक टाइम पर बेहद गरीबी देख चुके चंदन प्रभाकर आज कई महंगी गाड़ियों के मालिक हैं. उनके पास लग्जरी कारों का कलेक्शन है. उनकी गैराज की शान बढ़ाने के लिए उनके पास बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज 320 डी जैसी लग्जरी कार के साथ साथ कुछ और कार भी हैं, जिन्हें वो इस्तेमाल में लेते हैं. हाल ही में चंदन ने XUV 700 खरीद कर सोशल मीडिया पर अपडेट किया था, जिसके बाद फैंस ने उन्हें खूब बधाई दी थी.

ये भी पढ़ें: ‘जुग जुग जियो’ के लिए वरुण धवण को मिली इतनी मोटी रकम, जबकि कियारा को इतने में ही करना पड़ा संतोष (Varun Dhawan Got Such A Huge Amount For ‘Jug Jug Jio’, While Kiara Had To Be Satisfied With This Only)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

क्लासी घर में रहते हैं चंदन – सिर्फ महंगी कार ही नहीं बल्कि चंदन प्रभाकर का मुंबई में बेहद महंगा घर है. उनके शानदार और खूबसूरत घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं. घर के फर्नीचर से लेकर घर का बाकी सामान बेहद लक्जरी है.

ये भी पढ़ें: मीका सिंह को एक्स ने मारा था जोरदार थप्पड़, चीटिंग करने की मिली थी सजा (Mika Singh Was Slapped Hard By X, Was Punished For Cheating)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कपिल के बचपन के दोस्त हैं चंदन – कपिल के शो में कई बार आपने ये कहते सुना होगा कि चंदू उनके बचपन के दोस्त हैं और दोनों ने ही कॉमेडी के दुनिया में आज अच्छी खासी पहचान बना ली है. चंदन प्रभाकर ने ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में कपिल के साथ स्टैंड अप कॉमेडी की दुनिया में दस्तक दी थी. हालांकि शो के विनर कपिल शर्मा बने, तो वहीं शो के रनरअप चंदन रहे थे. इसके बाद उन्होंने मुड़ के नहीं देखा और आज वो कपिल शर्मा के शो में लोगों का दिल जीत रहे हैं.

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर की फीमेल फैन ने कर ली थी उनसे शादी, एक्टर ने सुनाया दिलचस्प किस्सा (When Ranbir Kapoor’s Female Fan Had Married Him, The Actor Narrated An Interesting Anecdote)

×