जाह्नवी का बर्थडे सेलिब्रेशन फैंस को नहीं आया रास, ट्रोल हुई कपूर फैमिली ! (Kapoor family gets trolled for celebrating Janhvi Kapoor’s 21st birthday)

कहते हैं कि किसी के जाने से ज़िंदगी नहीं रुकती. शायद इसलिए बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के मौत के सदमे से उनका परिवार बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है. बता दें कि 24 फरवरी की रात दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था और उनके निधन के महज़ 10 दिन बाद 6 मार्च को उनकी लाड़ली बेटी जाह्नवी का 21वां जन्मदिन था.

Kapoor family gets trolled for celebrating Janhvi Kapoor's 21st birthday

श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी के 21वें बर्थडे को धूमधाम से मनाने के लिए एक महीने पहले से ही तैयारियां कर रही थीं, लेकिन उनकी किस्मत में इस दिन को सेलिब्रेट करना शायद लिखा ही नहीं था. हालांकि श्रीदेवी की इस इच्छा को पूरी करने के लिए पति बोनी कपूर ने जाह्नवी के 21वें जन्मदिन पर एक छोटी सी डिनर पार्टी का आयोजन किया, जिसमें कपूर परिवार शामिल हुआ. लेकिन श्रीदेवी की मौत के 10 दिन बाद बर्थडे मनाए जाने को लेकर पूरे कपूर परिवार को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

Kapoor family gets trolled for celebrating Janhvi Kapoor's 21st birthday

जाह्नवी के बर्थडे डिनर पर सोनम, रिया, खुशी, अंशुला और शनाया कपूर समेत कपूर परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे, जिसके बाद सोनम ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की, इन तस्वीरों को शेयर करने के कुछ ही देर बाद फैंस कपूर फैमिली को ट्रोल करने लगे. लगता है श्रीदेवी की मौत के 10 दिन बाद जाह्नवी का बर्थडे सेलिब्रेट करना फैंस को रास नहीं आया इसलिए वो पूरे कपूर परिवार को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं.

🎂 💗 #kapooranddaughters 📷 @sanjaykapoor2500

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on

यह भी पढ़ें: Haridwar: श्रीदेवी की अस्थियां गंगा में विसर्जित, बोनी के साथ अनिल कपूर, मनीष मल्होत्रा भी मौजूद