करण जौहर ने लव बर्ड्स रणबीर- आलि...

करण जौहर ने लव बर्ड्स रणबीर- आलिया को खास अंदाज में दी बधाई, पोस्ट शेयर कर लिखा- नई शुरुआत के लिए ढेर सारा प्यार(Karan Johar Showers Love On Ranbir And Alia, Writes- Love For Your New Begining And More)


बी टाउन में पिछ्ले कई दिनों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ही सुर्खियों में बने हुए हैं‌. फैन्स ही नहीं पूरा बॉलिवुड दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड हैं. सूत्रों के अनुसार आज से रणबीर-आलिया की वेडिंग फेस्तिविटीज की शुरुआत हो जाएगी और 15 अप्रैल को फाइनली दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि रणबीर-आलिया ने अब तक शादी को लेकर चुप्पी ही साध रखी है, लेकिन शादी का सेलिब्रेशन जोरों पर चल रहा है. कपल को अभी से बधाइयां मिलनी शुरू हो गई हैं। संजय दत्त और फ़राह खान के बाद अब आलिया के क्लोज फ्रेंड फिल्ममेकर करण जौहर ने बेहद खास अंदाज में रणबीर-आलिया को ज़िन्दगी में नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी हैं और एक तरह से उनकी शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है.



ये तो सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट फिल्ममेकर करण जौहर के बेहद करीब हैं. ऐसे में जब करण की फेवरेट आलिया अपने लव ऑफ लाइफ रणबीर के साथ शादी रचाने जा रही हैं, तो करण ने इंस्टाग्राम पर कपल के लिए एक खास पोस्ट शेयर करके उन्हें न्यू बिगिनिंग के लिए बधाई दी है। करण ने ब्रह्मास्त्र मूवी का ‘केसरिया तेरा इश्क….’ गाना शेयर किया है और लिखा है- प्यार रोशनी देता है और तुम दोनों ने एक-दूसरे की लाइफ में ही नहीं, हम सबकी लाइफ में अपने प्यार की रोशनी बिखेरी है. नई शुरुआत और बहुत कुछ के लिए बहुत बहुत प्यार. इसके साथ ही करण ने कपल के लिए कई सारी हार्ट इमोजिज़ शेयर की हैं.

हालांकि ये पोस्ट करण ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए शेयर किया है, लेकिन फैन्स का कहना है कि करण ने एक पोस्ट से दो दो बधाईयां दे दी हैं. ब्रह्मास्त्र के साथ ही उन्हे जिंदगी में नई शुरुआत के लिए भी शुभकामनाएं दे दी हैं.

बता दें कि करण जौहर आलिया से स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. आलिया को उन्होंने ही बॉलिवुड में लौंच किया था और वे आलिया को अपनी बेटी भी मानते हैं. पिछ्ले साल फादर्स डे पर करण ने आलिया भट्ट की फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टेट्स पर लगाई थी और उनको अपनी बेटी बताया था. करण ने लिखा था कि ‘मेरी बच्ची! आलिया भट्ट ! माता-पिता होने की मेरी खूबसूरत शुरुआत, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं.’

इतना ही नहीं, आलिया को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की तरफ से शादी का एक खास तोहफा भी एडवांस में भेजा जा चुका है. हालिया अपडेट के अनुसार, आलिया को धर्मा प्रोडक्शंस से एक स्पेशल मिरर मिला है. इसके अलावा रणबीर-आलिया की शादी में चंद क्लोज लोगों को ही इनविटेशन दिया गया है और इसमें करण जौहर का नाम भी शामिल है.

इस बीच बता दें कि रणबीर-आलिया की शादी की सारी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। आज छोटी सी पूजा के बाद उनकी शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी. आज आलिया के हाथों में रणबीर के प्यार की मेहंदी भी रचायी जाएगी. इसके बाद कल हल्दी और संगीत की रस्म होगी और परसों दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

×