करण जौहर के बच्चे यश और रूह...

करण जौहर के बच्चे यश और रूही हैं उनके सबसे बड़े क्रिटिक्स, कपड़े और सिंगिंग पर देखें उनके क्यूट कमेंट्स (Karan Johars Kids Yash And Roohi Criticise Him For Singing And Clothing, See Videos)

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर सिंगल पैरेंट हैं और अपने बच्चों यश और रूही से बेहद प्यार करते हैं. अक्सर वो सोशल मीडिया पर बच्चों के क्यूट फोटोज़ और फन्नी वीडिओज़ शेयर करते रहते हैं. करण की स्टाइल और फैशन सेन्स पर जहां उन्हें सबसे कॉम्प्लिमेंट्स मिलते हैं, वहीं उनके अपने बच्चे उनके कपड़ों पर उन्हें क्रिटिसाइज करते हैं. आप भी देखें उनके ये क्यूट और फन्नी वीडिओज़.

Karan Johars Kids Yash And Roohi

करण जौहर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो चन्ना मेरेया गाना गा रहे हैं. इस गाने के लिए भी बच्चे उन्हें रुकने के लिए कह देते हैं, जिस पर करण हंसने लगते हैं. जब वो अपनी मां से पूछते हैं कि क्या मैं गया सकता हूँ, तो वो भी ना कह देती हैं, पर उनका हौसला बढ़ाने के लिए कह देती हैं कि अपने पिता से बेहतर गाते हो.

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडिओज़ शेयर किए, जिसमें वो बच्चों अपने बारे में कुछ न कुछ पूछते नज़र आते हैं. जहां उनके कपड़े पर बच्चों ने एक बड़े ब्रांड का नाम लेते हुए कहा कि इनके कपड़े मत पहनों, तो वहीं उनकी मां हीरू जौहर ने कहा कि तुम्हारे पास ब्लैक बहुत ज़्यादा हैं.

https://www.instagram.com/p/B-jM3IgpStm/?igshid=156h9eyxg4444

आपको बता दें कि यश और रूही दोनों जुड़वा बच्चे सरोगेसी के ज़रिये 2017 में पैदा हुए थे एयर इस समय वो 3 साल के हो गए हैं. हाल ही में करण जौहर ने नेटफ्लिक्स के शो गिल्टी को प्रोड्यूस किया. उनकी आनेवाली फ़िल्में ब्रह्मास्त्र, सूर्यवंशी और दोस्ताना 2 हैं.

– अनीता सिंह

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी के इस वीडियो ने मचाई धूम, आप भी देखें वायरल वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video Goes Viral)