हर वक्त इस चीज में खोए रहते हैं ...

हर वक्त इस चीज में खोए रहते हैं करण कुंद्रा, जिसे देख जल-भुन जाती हैं तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundrra Busy In This Thing Always, Tejaswi Prakash Feels Jealous of That)

‘बिग बॉस 15’ का खिताब जीतने के बाद से तेजस्वी प्रकाश लगातार सुर्खियों में हैं. उन्हें अक्सर करण कुंद्रा के साथ कई मौकों पर स्पॉट किया जाता है. इसके साथ ही तेजस्वी करण के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में यह जोड़ी कगंना रनौत के शो ‘लॉक अप’ में नज़र आई थी, जिसमें तेजस्वी और करण जेलर और वॉर्डन बनकर पहुंचे थे. अब रियलिटी शो ‘लॉक अप’ को पहला विनर मिल चुका है, क्योंकि मुनव्वर फारुकी ने सभी कैदियों को पीछे छोड़ते हुए विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है. जहां एक तरह इस शो के विनर मुनव्वर फारुकी खबरों में छाए हुए हैं तो वहीं करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की भी चर्चा जोरों पर है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘लॉक अप’ में जेलर और वॉर्डन बनकर पहुंचे तेजस्वी और करण की दमदार बॉन्डिंग ने एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया. इस शो के फिनाले में करण और तेजस्वी एक-दूसरे से जुड़े कुछ राज खोलते नज़र आए. इसी दौरान तेजस्वी ने करण की एक खास चीज के बारे में बताया, जिसमें वो अक्सर खोए रहते हैं और उन्हें ऐसा करते देख तेजस्वी बुरी तरह से जल-भुन जाती हैं. आइए जानते हैं आखिर किस चीज से तेजस्वी प्रकाश को जलन होती है?  यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे को पसंद हैं ऐसे लड़के, बॉलीवुड के इस एक्टर जैसा लवर पाने की है ख्वाहिश (Ananya Panday Like This Kind of Boy, Wants Lover Like This Bollywood Actor)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, ‘लॉक अप’ के फिनाले में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने अपने दमदार परफॉर्मेंस से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. इस दौरान करण कुंद्रा से जुड़ा राज़ खोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि जब वह करण कुंद्रा के साथ होती हैं तो वह उस समय सिर्फ अपने फोन में खोए रहते हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि करण फोन में बिजी देख उन्हें काफी जलन होती है. जी हां, तेजस्वी की मानें तो करण कुंद्रा हमेशा अपने फोन में खोए रहते हैं और उन्हें फोन से सबसे ज्यादा प्यार है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

तेजस्वी जैसे ही करण कुंद्रा से जुड़ा यह खुलासा करते हुए अपनी जलन के बारे में बताती हैं, वैसे ही तेजस्वी के आरोपों से बच निकलने का नायाब तरीका करण ढूंढ निकालते हैं. करण कहते हैं कि वो भले ही फोन में बिज़ी रहते हैं, लेकिन वो उस वक्त फोन में सिर्फ तेजा की तस्वीर को ही निहारते रहते हैं. करण जिस तरह से अपना बचाव करते हैं और तेजा के आरोपों का जवाब देते हैं, उसे सुनकर फैन्स काफी खुश हो जाते हैं. इसके साथ ही तेजस्वी के चेहरे पर भी मुस्कान आ जाती है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि टीवी की क्वीन एकता कपूर के शो ‘लॉक अप’ में एक्टर करण कुंद्रा जेलर की भूमिका में नज़र आए तो वहीं फिनाले वीक में करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश की एंट्री स्पेशल क्वीन कार्ड पावर के ज़रिए हुई थी. भले ही शो में तेजस्वी ने क्वीन वार्डन बनकर शॉर्ट अपीयरेंस दी, लेकिन एक बार फिर से टीवी स्क्रीन पर करण और तेजा की जोड़ी को देखकर फैन्स काफी खुश हुए.  यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस ही नहीं एक सफल बिज़नेस वुमन भी हैं रकुल प्रीत सिंह, इस काम से करती हैं तगड़ी कमाई (Rakul Preet Singh is Also a Successful Business Woman, She Earns a Lot From This Work)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, ‘लॉक अप’ में एक एपिसोड के लिए करण और तेजस्वी की फीस की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, वार्डन बनने के लिए तेजस्वी ने एक एपिसोड के लिए 2 से 3 लाख रुपए चार्ज किए हैं तो वहीं करण कुंद्रा के फीस की बात करें तो उन्हें भी जेलर बनने के लिए पर एपिसोड 2 से 3 लाख रुपए बतौर फीस दिए जा रहे थे.

×