करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर ...

करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर अवैध संबंध और बेवफ़ाई के लगाए गंभीर आरोप… बोले, 11 महीने से ग़ैर मर्द के साथ मेरे घर में रह रही है! (Karan Mehra Accuses Nisha Rawal Of Extramarital Affair And Infidelity, Says- She Has Been Staying With Another Man For 11 Months In My House)

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक यानी करण मेहरा (karan Mehra) अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर पिछले साल से ही खबरों में हैं. मामला मीडिया के सामने तब आया जब बीते साल निशा (Nisha Rawal) ने करण पर घरेलू हिंसा (domestic violence) का केस (case) दर्ज करा कर उनको जेल की हवा खिलवाई थी. फैंस भी काफ़ी सकते में थे कि जिनको वो बेस्ट और आइडियल कपल के तौर पर प्यार करते थे उनके बीच इस तरह का मन मुटाव भला कब और कैसे हो गया.

ख़ैर तब भी करण ने इस बारे में बहुत कुछ नहीं कहा था. निशा ने उन पर दूसरी महिला के साथ संबंधों के आरोप भी लगाए थे, करण लगातार सफ़ाई देते रहे और अपना रिश्ता बचाने की कोशिश में जुटे रहे, लेकिन उन्होंने मीडिया के सामने खुलकर कुछ नाहीं कहा और वो इस मामले में बोलने से बचते ही दिखे. लेकिन अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है और पत्नी निशा पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

टीवी 9 को दिए इंटरव्यू में करण ने कहा कि अब जब निशा ने खुद इस बात को क़बूला है तो सच सबके सामने आ ही जाएगा. एक ग़ैर मर्द मेरे घर में अपने बीवी-बच्चों को छोड़कर पिछले ग्यारह महीने से निशा के साथ रह रहा है. निशा ने मेरे साथ बेवफ़ाई की थी लेकिन सब कुछ भुलाकर हम आगे बढ़े और फिर हमारा बेटा काविश हुआ लेकिन उसके बाद ये सब हो गया. पिछले एक साल से मैं बेहद तकलीफ़ में हूं क्योंकि निशा ने न सिर्फ़ मेरे बीस साल के करियर और इमेज को डैमेज किया है बल्कि मेरे बेटे से भी मुझे दूर रखा है. लेकिन अब मैं अपनी लड़ाई लड़के रहूंगा और अपना सब कुछ वापस लेकर रहूंगा, चाहे मेरी इमेज हो, घर, बिज़नेस या पैसा हो. उसने सब कुछ छीनकर मुझे मेरे ही घर से निकाल दिया और अब एक ग़ैर मर्द मेरे घर में घुसा हुआ है. मैं अब सब साबित करूंगा.

ग़ौरतलब है कि करण शुरू से कहते आए थे कि वो निर्दोष हैं और वहीं निशा रावल ने कंगना रनौत के शो लॉक अप में खुद इस बात का खुलासा किया था कि शादी के बाद भी उनका किसी और के साथ अफ़ेयर था जो उनका बहुत अच्छा दोस्त था. इसके बाद निशा शो से आउट हो गई थीं.

अब करण का कहना है कि निशा ने ये बातें खुद कही हैं और जब मैं कह रहा था तब कोई यक़ीन नहीं कर रहा था. निशा ने अफ़ेयर की बात मेरे सामने भी मानी थी और इसके बाद भी मैंने उसको घर में आने दिया और अपने रिश्ते को और एक चान्स दिया लेकिन अब जब सब कुछ छिन गया मेरा तो मैं मज़बूती के साथ सब हासिल करूंगा.

×