‘नैतिक’ करण मेहरा ने...

‘नैतिक’ करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर फिर लगाए कई सनसनीखेज आरोप, बताया- निशा का अपने राखी भाई से ही चल रहा है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर (Karan Mehra accuses Nisha Rawal Of Infidelity, says- She is in extra marital affair with her ‘Rakhi bhai’)

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ (Ye Rishta Kya Kahalata Hai) में में ‘नैतिक’ (Naitik) की भूमिका निभाकर घर-घर में पॉपुलर होनेवाले एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. पिछले साल उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) ने उन पर मारपीट सहित कई तरह के आरोप लगाए थे, जिसके बाद करण को गिरफ्तार भी किया गया था, लेकिन कुछ घंटे बाद ही उनको जमानत मिल गई थी. इसके बाद से बाद से कपल एक दूसरे के ऊपर आए दिन कई आरोप लगाते हुए नजर आते हैं. और अब करण मेहरा ने प्रेस कांफ्रेंस (Karan Mehra’s press conference) करके निशा रावल पर कई आरोप लगाएं हैं और बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.

जिसे राखी बांधी, जिसने कन्यादान किया, अब उसी के साथ है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में करण मेहरा ने अपनी वाइफ निशा रावल को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. करण ने कहा है कि ”मेरे घर में 14 महीने से
मेरी पत्नी के साथ रोहित साटिया (Rohit Satia) नाम का शख्स साथ रह रहा है, जिसके साथ मेरी वाइफ का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. रोहित वह शख्स हैं जिसे निशा अपना मुंह बोला भाई कहती थी. पिछले 14 साल से वह निशा से राखियां बंधवाता आया है. यहां तक कि हमारी शादी में उसने निशा का कन्यादान भी किया था, और अब दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. रोहित खुद भी शादीशुदा है और उसकी एक 7 साल की बेटी भी है. रोहित मेरी बीवी के साथ रह रहा है और इसकी जानकारी निशा रावल की मां लक्ष्मी रावल को भी है.”

मुझे 14 महीने लगे सबूत जुटाने में


करण ने बताया है कि वह अब तक चुप थे, क्योंकि ये सब साबित करने के लिए उनके पास सबूत नहीं थे. “यदि मैं उस समय ये सब कहता तो सभी कहते कि वाइफ ने इन पर आरोप लगाया है तो बदले में इन्होंने भी ऐसे ही आरोप लगा दिए. इसलिए मैंने सबूत जुटाना शुरू किया. 14 महीने लगे हैं सारे सबूत इकट्ठे करने में. एक-एक इवेंट, एक-एक चीज, इससे बात करो, उससे मिलो और सब करने में मुझे ये 14 महीने का वक्त लग गया. दोस्तों ने कुछ बताया, किसी और ने कुछ.” करण ने अब करीब 1400 पन्नों की एक फाइल सबूत के तौर पर बनाई है, जिसे उन्होंने अपने वकील के माध्यम से कोर्ट में पेश किया है.

निशा मेरे 4 बीएचके फ्लैट में रह रही है, मुझे मेरे ही घर में जाने की इजाजत नहीं

करण ने अपना पक्ष रखते हुए आगे कहा, निशा खुद को सिंगल मदर बता रही हैं और दिखा रही हैं कि वह सब कुछ अकेले कर रही हैं, लेकिन वह मेरे 4.5 बीएचके में रह रही हैं. और मेरा पैसा लेकर केस लड़ रही हैं. मेरे डॉक्यूमेंट्स, पैसा, लैपटॉप सब कुछ उस घर में है, लेकिन मुझे मेरे ही घर में जाने की इजाजत नहीं है. मुझे एक सूटकेस में बस 5 जोड़ी कपड़े दे दिए गए हैं. इतना ही नहीं रोहित सेठिया कुछ पॉलिटिकल पार्टीज की मदद से मुझे धमका रहा है.”

मुझे और मेरी पूरी फैमिली को जान से मारने की धमकी दी जा रही है

करण ने आगे कहा, ”निशा रावल, रोहित सेठिया और लक्ष्मी रावत ने साजिश करके मेरे खिलाफ झूठा केस किया. मुझ पर झूठे आरोप लगाए और मुझे घर से निकाल दिया, मुझे शारीरिक चोट भी पहुंचाई. रोहित ने खुद को निशा का भाई बताकर मेरे साथ मारपीट की. उसी रात दोनों ने मुझे धमकी दी कि मुझे और मेरे परिवार को शूट कर देंगे. हर किसी को लगता है कि मर्द हूँ तो मैं ही गलत होऊंगा, लेकिन अगर मैंने ये सच्चाई नहीं बताई तो हमेशा मुझे गलत समझा जाएगा. निशा और रोहित साटिया (Rohit Satia) लगातार मुझे और मेरी पूरी फैमिली को जान से मारने की लगातार धमकी दे रहे हैं. मैं ये सच आपको इसलिए बता रहा हूं ताकि कल को अगर मुझे कुछ हो गया तो आपको सच्चाई मालूम होनी चाहिए.”

बता दें कि निशा और करण ने 24 नवंबर, 2012 में शादी की थी. शादी के 5 सालों बाद दोनों के घर बेटे काविश का जन्म हुआ था. दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट्स से लगता था कि वे एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं. फैंस को दोनों आइडियल कपल लगते थे. लेकिन पिछले साल जब निशा ने अचानक करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया तो उनके फैंस शॉक्ड रह गए. इसके बाद से ही निशा और करण के बीच पिछले 14 महीने से आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी डाल रखी है और दोनों ही बेटे की कस्टडी के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं.

×