करण मेहरा-निशा रावल कंट्रोव...

करण मेहरा-निशा रावल कंट्रोवर्सी पर कविता कौशिक ने कहा, ‘एंटरटेनमेंट मत बनो फ्री में…’ (Karan Mehra-Nisha Rawal Controversy: Kavita Kaushik Said, ‘Entertainment Mat Bano Free Mei…’)

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने ‘करण मेहरा और निशा रावल विवाद’ पर बिना किसी का नाम लिए अप्रत्यक्ष रूप से अपना रिएक्शन दिया. ट्विटर के जरिए एक्ट्रेस ने अपने विचार रखते हुए कविता ने कहा, ‘ फ्री में पब्लिक के लिए एंटरटेनमेंट  मत बनो…’

पिछले दो दिनों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए ‘करण मेहरा और निशा रावल की मेरिटल कंट्रोवर्सी’ चर्चा का विषय बानी हुई है. दोनों एक्ट्रेस  सोशल मीडिया पर अपने बयान शेयर कर अपनी बात सार्वजानिक रूप से पब्लिक के सामने रख रहे हैं. एक्ट्रेस निशा रावल ने अपने एक्टर पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ गोरेगाव इलाके के पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज़ कराई है. गोरेगांव पुलिस स्टेशन ने इंडियन पीनल कोड के सेक्शन 336, 332, 337, 504 और 506 के तहत करण मेहरा के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Karan Mehra and Nisha Rawal

करण मेहरा-निशा रावल कंट्रोवर्सी लेकर उनके फ्रेंड्स अलग-अलग बयान  दे रहे हैं. कोई निशा रावल को सपोर्ट कर रहा है, तो कोई करण मेहरा के समर्थन में अपनी बात कह रहा है.  इसी बारे में बिग बॉस-14 की कंटेस्टेंट रही कविता कौशिक ने ट्विटर पर दोनों में से किसी का नाम लिए बगैर एक ट्वीट शेयर किया। ट्वीट में कविता ने अप्रत्यक्ष तौर पर कमेंट किया है कि कैसे पब्लिक इस मामले (वैवाहिक जीवन की समस्याओं) को मनोरंजन के रूप में देख रही है, क्योंकि यह इतना सार्वजनिक हो रहा है.

ट्विटर पर एक्ट्रेस कविता कौशिक ने ट्वीट करते लिखा,  ‘मीडिया और पब्लिक मजे लेगी और अपनी अक्ल के हिसाब से ओपिनियन देगी. अपनी परेशानी और लड़ाई पुलिस और कोर्ट में हल कर के समाधान निकालो. एंटरटेनमेंट मत बनो, वो भी फ्री में.’

Karan Mehra and Nisha Rawal

बता दें कि एक्ट्रेस निशा रावल अपने रिश्ते का सच बताने के लिए कल बुधवार मीडिया सामने आई. निशा ने बीते बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस  की थी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में  निशा सर पर पट्टी बांधकर मीडिया के सामने आई और अपना पक्ष मीडिया के सामने रखा.

Nisha Rawal

निशा ने  बताया, “2014  में हमने अपना बच्चा खो दिया था. सितंबर  2014, में मैं पांच महीने की प्रेग्नेंट थी और मिस्कैरेज होने की वजह से मैंने अपना बच्चा खो दिया. मैं थेरेपिस्ट के पास जाना चाहती थी, उनसे बात करना चाहती थी, क्योंकि यह मेरे बहुत बड़ी क्षति थी. जब कोई महिला अपना बच्चा खो देती है वो भी इस प्रेग्नेंसी के 5वें महीने में. इसी बीच अगर आपका पति आपको मारता-पीटता है. तो वह भावनात्मक रूप से अलग है. तभी मैं थेरेपिस्ट के पास गई.’

Karan Mehra and Nisha Rawal

कविता कौशिक से पहले  कश्मीरा शाह ने भी करण मेहरा और निशा रावल  विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैं निशा को सपोर्ट करती हूं. इस बार ही पहले भी करण उनके साथ मारपीट कर चुके हैं. जब मैं निशा के घर गई तब मुझे इस बारे में पता चला.  निशा ने इस बारे  में ज्यादा कुछ नहीं  बोला, क्योंकि यह उनका पर्सनल  मामला है. हम जानते थे कि उनके बीच  प्रॉब्लम्स चल रही हैं. लेकिन नौबत इस हद तक आएगी, यह नहीं  जानते थे.’

मुनिशा खतवानी ने किया निशा रावल के साथ हैं मुनिशा खतवानी और रोहित वर्मा

करण मेहरा-निशा रावल कंट्रोवर्सी में टैरो कार्ड रीडर मुनिशा खतवानी और डिजाइनर रोहित वर्मा ने भी  सोशल मीडिया पर निशा की हैरान कर देने वाली  साझा की थी. बता दें कि डिज़ाइनर रोहित वर्मा की पत्नी और मुनिशा, निशा रावल के खास दोस्त हैं.

और भी पढ़ें: पत्नी से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार करण मेहरा ने कहा, निशा ने मुझ पर थूका और खुद दीवार पर सिर मारकर मुझे फंसाया (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actor Karan Mehra Reacts On Assault And Domestic Violence Allegations, Says Nisha Rawal Hit Her Head Against The Wall)