जानिए आखिर दिव्यांका त्रिपाठी क्यों चिढ़ती हैं ‘ये है मोहब्बतें’ के को-स्टार करण पटेल से ( Karan Patel On relationship with Divyanka Tripathi)

कुछ दिनों पहले यह खबर सुनने को मिली कि लोकप्रिय सीरियल ये है मोहब्बतें ऑफ एयर होनेवाला है और इसकी जगह एकता कपूर का दूसरा सीरियल ये है चाहतें प्रसारित होनेवाला है. इतना ही नहीं, यह भी सुनने में आया था कि ये है मोहब्बतें के लीड एक्टर्स करण पटेल (Karan Patel) और दिव्याकां त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को एक-दूसरे के साथ काम करने में परेशानी है और वे एक-दूसरे के साथ काम नहीं करना चाहते.

Divyanka Tripathi

इस बारे में पूछे जाने पर करण पटेल ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि मैं इसे समस्या नहीं कहूंगा. असल में मुझे सेट पर देर से आने की आदत है, जिससे दिव्यांका को बहुत चिढ़ थी. वैसे मुझे इस बात से दिव्यांका से कोई शिकायत नहीं  है, क्योंकि मेरे लेट होने के कारण भला वो क्यों वेट करे. लेकिन ऐसा ही है. इसके अलावा हमारे बीच कोई समस्या नहीं है. हम दोनों बहुत अच्छे ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन फ्रेंड्स हैं. इस समस्या को छोड़कर हमारे बारे में जो भी कहा जा रहा है, वो महज अफवाह है. पर उसके लिए हम कुछ नहीं कर सकते. हम कितने लोगों का मुंह बंद कर सकते हैं.

आपको बता दें कि ये है मोहब्बतें 2013 में शुरू हुआ था और यह मंजु कपूर की प्रसिद्ध किताब कस्टडी पर आधारित थी. यह एक साउथ इंडियन डेंटिस्ट डॉ. इशिता अय्यर और उसके बिजनेसमैन पति रमन भल्ला और उनकी बेटी की कहानी थी. यह सीरियल दर्शकों को बहुत पसंद आया है करण व दिव्यांका देखते-देखते बेहद लोकप्रिय हो गए. एक इंटरव्यू में करण पटेल ने अपने काम के बारे में बात करते हुए कहा था कि मैंने टीवी इंडस्ट्री में 20 साल गुजार दिए हैं और अब मैं बड़े पर्दे पर काम करना चाहता हूं.  करण पटेल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी पत्नी अंकिता भार्गव फिलहाल प्रेग्नेट हैं और करण पटेल जल्द ही पिता बननेवाले हैं. इस खबर की पुष्टि करण पटेल ने कुछ दिनों पहले खुद ही की.

ये भी पढ़ेंः  ‘दिल से दिल तक ‘की इस अभिनेत्री ने बताई सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के रिश्ते की सच्चाई, कहा रश्मि को सिद्धार्थ थे पसंद ( ‘Dil Se Dil Tak’ Actress Revealed Truth About Sidharth Shukla And Rashmi Desai Relationship?)