करण पटेल ने पहली बार फैंस क...

करण पटेल ने पहली बार फैंस को दिखाई बेटी मेहर की झलक, बेटी की क्यूट स्माइल पर फिदा हुए फैन्स (Karan Patel Shares First Glimpse of Daughter Mehr’s Face)

‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम एक्टर करण पटेल इंडस्ट्री के उन लोगों में से एक हैं जो कि अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते. करण की बेटी इसी दिसम्बर में एक साल की हो चुकी है, लेकिन अब तक करण और अंकिता ने बेटी का चेहरा फैन्स के साथ शेयर नहीं किया था, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है. लेकिन अब करण पटेल ने अपनी बेटी मेहर की एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके फैन्स को अपनी नन्हीं परी का चेहरा फाइनली दिखा दिया है.

शेयर की बेटी के साथ क्यूट सी फ़ोटो

Karan Patel's Daughter

करण पटेल ने जो फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें उनकी बेटी मेहर जमीन पर बैठी अपने पापा को देख रही है और करण अपनी बेटी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. फ़ोटो में मेहर की स्माइल बड़ी ही क्यूट लग रही है और करण पटेल भी बेटी की प्यारी सी स्माइल देखकर निहाल हुए जा रहे हैं. इस फोटो को देखकर साफ पता चल रहा है कि खाली समय में करण अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं.

मेरी बेटी रब दी मेहर है

Karan Patel's Daughter


ये फ़ोटो शेयर करते हुए करण पटेल ने बेहद क्यूट सा मैसेज भी लिखा है, ‘जब भी मैं अपनी आंखें बंद करता हूं, मुझे सिर्फ मेरा प्यार नजर आता है. मेरी बेटी रब दी मेहर है.’ फैंस को करण पटेल और बेटी का ये प्यारा सा अंदाज बहुत पसंद आ रहा है और शेयर करने के कुछ समय में ही करण पटेल की ये फ़ोटो सोशल मीडिया पर छा गई है. फैन्स पिता-बेटी की इस फ़ोटो की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

हाल ही में सेलिब्रेट किया था बेटी का पहला बर्थडे

Karan Patel's Daughter

बता दें कि करण पटेल की बेटी मेहर एक साल की हो चुकी है. कुछ समय पहले ही करण पटेल ने अपनी बेटी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था और अंकिता और करण दोनों ने हु बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. लेकिन इन बर्थडे फोटोज़ में भी कपल ने बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया था.

पहले भी शेयर की थी बेटी की फोटोज, पर चेहरा नहीं दिखाया था

Karan Patel's Daughter

बता दें कि करण और अंकिता भार्गव पिछले साल 14 दिसंबर को मेहर के प्राउड पेरेंट्स बने थे. बेटी के जन्म के करीब 12 दिन कपल ने उसकी पहली झलक दिखाई थी. लेकिन उस फ़ोटो में भी मेहर का चेहरा नहीं नजर आ रहा था. इसके बाद करण पटेल और भी कई फोटोज़ शेयर कर चुके हैं, लेकिन मेहर के चेहरे की झलक फैन्स अब देख पाए हैं.