शादी के बाद अपनी दुल्हनियां संग ...

शादी के बाद अपनी दुल्हनियां संग मत्था टेकने गोल्डन टेंपल पहुंचे करण वी ग्रोवर, फोटो शेयर कर फैंस को कहा शुक्रिया (Karan V Grover and wife Poppy visit Golden Temple to seek blessings post their marriage; Thanks Fans For their wishes by sharing Pic)

फेमस टेलीविज़न ऐक्टर करण वी ग्रोवर (Karan Grover) ने हाल ही में अपनी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पोपी जब्बल (Poppy Jabbal) संग गुपचुप शादी रचा ली थी. ‘उड़ारियां’ फेम एक्टर ने 31 मई को हिमाचल प्रदेश में एक पारंपरिक सिख समारोह में शादी की. और शादी के बाद अब वो अपनी नई-नवेली दुल्हन संग अमृतसर के गोल्डन टेंपल मत्था टेकने पहुंचे, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है जो वायरल हो रही है.

शादी के 4 दिन बाद ही न्यूली वेड कपल ने गोल्डन टेम्पल पहुंचे और मत्था टेककर आशीर्वाद लिया, जिसकी एक तस्वीर करण ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में वो वाइफ पॉपी के साथ नज़र आ रहे हैं और दोनों कपल के तौर बेहद क्यूट लग रहे हैं. इस मौके पर करण ने जहां ब्लू रंग का कुर्ता पहना हुआ है वहीं पॉपी ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ है. सर पर दुपट्टा, हाथों में पिंक चूड़ा पहने पॉपी के चेहरे पर ब्राइडल ग्लो साफ नज़र आ रहा है.

करण ग्रोवर ने अपनी दुल्हनिया तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में सभी का शुक्रिया भी अदा किया है. उन्होंने लिखा, ‘ढेरों आशीर्वाद मिल रहे हैं. मैसेज, पोस्ट, कॉल्स, गिफ्ट्स और जेस्चर के रूप में आप सभी के स्नेह के लिए दिल से आभार. अगर किसी को पर्सनली रेस्पॉन्ड न कर पाएं तो उसके लिए हमें माफ़ कर देना. हम जानते हैं कि आपका प्यार हमारी रक्षा करता है, हमारा मार्गदर्शन करता है और हमें सशक्त बनाता है. आप सभी का शुक्रिया.”

करण एक 31 मई को बेहद इंटिमेट सेरेमनी में अपनी गर्लफ्रेंड पॉपी से शादी रचाई थी और इंस्टाग्राम पर शादी की फोटो शेयर कर सभी को चौंका दिया था. उनकी इस सीक्रेट वेडिंग में सिर्फ फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. शादी के बाद करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल ने अपने मेहमानों को एक शानदार रिसेप्शन पार्टी भी दी थी. जैसे ही उनकी शादी की न्यूज़ सामने आई, फैंस और सिलेब्स की बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया था. हर कोई न्यूली वेड को बधाई और आशीर्वाद दे रहा था.

करण ग्रोवर और पॉपी करीब 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों की पहली मुलाकात कार पार्किंग में हुई थी. इसके बाद दोनों कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले. इसके बाद दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया. करण ग्रोवर ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. करण मशहूर शो ‘कहां हम, कहां तुम’, ‘उडारियां’, ‘बहू हमारी रजनीकांत’ का हिस्सा रह चुके हैं. वहीं, पॉपी भी ऐक्ट्रेस हैं. वो विक्रांत मैसी की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्युटीफुल’ में नज़र आ चुकी हैं, इसके अलावा उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है.

×