करीना का सपनों का घर; सजा र...

करीना का सपनों का घर; सजा रही हैं अपना ‘ड्रीम होम’ (Kareena Kapoor designs her ‘Dream Home’ahead of arrival of her second child)

करीना ने अपने नए घर की एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट की। जिसमें वह डिजाइनर के साथ खड़े होकर अपने अपार्टमेंट को डिज़ाइन करवाती दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में करीना ने अपने इस अपार्टमेंट को अपना ड्रीम होम बताया है. इस तस्वीर के साथ करीना ने लिखा कि फिर से अपने पसंदीदा के साथ, ड्रीम होम। करीना जहां मुंबई में इस वक्त रह रही हैं, वहां से कुछ ही दूरी पर उनका यह नया घर है। काफी वक्त से नए घर के इंटीरियर का काम चल रहा है। ऐसे में करीना अपने नए घर को अपने मुताबिक सेट करने में कोई कमी नहीं रखना चाहती हैं। उनके घर का अहम हिस्सा उनकी लाइब्रेरी है। उसी हिस्से को करीना ने इस तस्वीर में दिखाया भी है।

Kareena Kapoor

करीना कपूर और सैफ अली खान के लिए उनके घर की लाइब्रेरी काफी मायने रखती है, दोनों को अक्सर लाइब्रेरी में क्वालिटी टाइम बिताते देखा जा सकता है, सैफ तो फुर्सत के पलों में लाइब्रेरी में किताबें पढ़ना ही पसंद करते हैं. करीना भी अपने घर की लाइब्रेरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

Saif Ali Khan
लाइब्रेरी में सैफ अली खान किताब पढ़ते हुए
Kareena Kapoor
घर की लाइब्रेरी में करीना कपूर
Kareena Kapoor And Saif
Kareena Kapoor

करीना दूसरी बार मां बनने वाली हैं। लेकिन इन दिनों करीना लगातार काम कर रही हैं, विज्ञापनों की शूटिंग के दौरान करीना की कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. करीना आमिर खान के साथ अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. और अपने शो ”व्हाट वूमेन वांट” की शूटिंग लगातार कर रही हैं. इसके अलावा करीना अपने परिवार के साथ हर त्यौहार के सेलब्रेशन में भी उत्साह के साथ दिखाई देती हैं.

Kareena Kapoor
Kareena and Karishma Kapoor
Kareena Kapoor

प्रेग्नन्सी में करीना एक्टिव रहने में ज्यादा यकीन रखतीं हैं. करीना का कहना है कि उन्हें कामकाजी महिला होने पर गर्व है।उनका मानना है, गर्भवती होने पर आप जितना एक्टिव होंगे उतना होने वाले बच्चे के लिए अच्छा होगा, वह भी हेल्थी और एक्टिव होगा.