नन्हे यश ने बनाया पापा करण जौहर ...

नन्हे यश ने बनाया पापा करण जौहर के पाउट का मज़ाक, तो करीना कपूर खान बोली ‘वेलडन बेटा’, मलाइका अरोरा सहित अन्य सेलेब्स दिए फनी रिएक्शंस (Kareena Kapoor-Says Welldone Beta As Karan Johar’s Son Yash Pout Shames Him)

सोशल मीडिया पर फिल्म मेकर करण जौहर के बेटे यश जौहर का एक बहुत ही क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है. यश के इस वीडियो पर बॉलीवुड सेलेब्स अपना फनी रिएक्शन दे रहे हैं. आइए देखते ये यश जौहर का ये क्यूट वीडियो:

फिल्म मेकर करण जौहर के जुड़वां बच्चे रूही और यश अपने पिता के बारे में अपने बड़ी बेबाकी से बोलते हैं. दोनों बच्चे बिना किसी झिझक ने अपने पिता करण जौहर के विषय में अपनी राय देते हैं. इसी के चलते यश जौहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है. बेटे यश का ये वीडियो उनके पिता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में यश अपने पिता की उस क्वालिटी के बारे में डिसकस कर रहे हैं, जो उनको सोशल मीडिया पर बिलकुल भी पसंद नहीं है. इस वीडियो में यश पिता की उस आदत की नकल करके दिखा रहे हैं.

वीडियो में करण यश से पूछते है कि आपको पापा की कौन-सी आदत पसंद नहीं है? तो यश बिना किसी झिझक के वैसे ही पाउट बनाते हैं, जैसे कि करण जौहर बनाते हैं.यश कहते हैं, ‘मुझे पापा का इस तरह से पाउट बनाना अच्छा नहीं लगता है”. इस वीडियो को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन लिखा, ”मैं  शर्मिंदा हो गया हूं.”

करण जौहर के इस वीडियो को वायरल होने में बिलकुल भी समय नहीं लगा. जैसे ही करण ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया, वैसे ही बॉलीवुड सेलेब्स ने अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिए. करीना कपूर, श्वेता बच्चन, मलाइका अरोरा, फराह खान और अन्य सेलेब्स ने कमेंट करना शुरू कर दिए.

बेबो ने करण जौहर की नकल उतरने के लिए यश की तारीफ़ करते हुए कहा,”लव यू.सिर्फ यश ही आप उसे बता सकते हैं… वेलडन बेटा…” साथ में रेड कलर के हँसते हुए इमोजी बनाए हैं.

मलाइका अरोरा ने कमेंट किया, ”हाहाहा… यश.. क्यूटी… वेलडन..” साथ में हंसने वाले इमोजी बनाए हैं. इंडस्ट्री के पॉप्युलर सेलेब्स- हुमा कुरेशी, आयुष्मान सहित अन्य लोगों ने भी लाफिहिंग वाले एमोजिस पोस्ट किए हैं.

और भी पढ़े: #TMKOC: नई दुकान खोलने पर जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी को याद आई अपने नट्टू काका (घनश्याम नायक) की, कहा- ‘बहुत मिस कर रहे हैं’ (Dilip Joshi Aka Jethalal Remembers Ghanshyam Nayak Aka Nattu Kaka, Says ‘Bahut Miss Kar Rahe…’)

×