करीना कपूर ने खास अंदाज़ में विश ...

करीना कपूर ने खास अंदाज़ में विश किया सारा अली खान को बर्थडे, पापा सैफ के साथ बचपन की क्यूट तस्वीर शेयर कर लिखा ये (Kareena Kapoor Wishes Sara Ali Khan On Her Birthday, Shares Adorable Moment With Papa Saif Ali Khan)

सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान (Sara Ali Khan Birthday) आज अपना 27 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस फिलहाल न्यूयॉर्क में वेकेशन पर हैं और वहां फ्रेंड्स के साथ बर्थडे मना रही हैं. इस बीच उनकी फैमिली, फ्रेंड्स और बॉलीवुड सेलेब्स लगातार उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं. सैफ अली खान की वाइफ और सारा की सौतेली मां करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी इस स्पेशल डे पर उन्हें खास अंदाज़ में बर्थडे विश किया है और उनका ये क्यूट अंदाज़ फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

पापा सैफ संग शेयर की सारा की थ्रोबैक फोटो


करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सारा अली खान और पापा सैफ अली खान की एक अनसीन थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में सैफ छोटी सी सारा को गले लगाते नज़र आ रहे हैं. इस एडोरेबल तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने लिखा है- हैप्पी बर्थडे डार्लिंग सारा. तुम्हारे लिए अनलिमिटेड पिज़्ज़ा और केक.

इब्राहिम और सारा संग शेयर करती हैं प्यारा बॉन्ड

करीना अपने दोनों सौतेले बच्चों इब्राहिम और सारा संग प्यारा रिश्ता साझा करती हैं और हर खास मौकों पर उन पर प्यार लुटाना नहीं भूलतीं. चाहे इब्राहिम का बर्थडे हो या सारा का, वो हमेशा सोशल मीडिया पर खास अंदाज़ में बच्चों को बर्थडे विश करती हैं और उनका ये अंदाज़ उनके फैंस को बेहद पसंद आता है.

बुआ सबा खान ने भी किया बर्थडे विश


इसके अलावा बुआ सबा खान ने भी सारा के बर्थडे पर खूब प्यार लुटाया है. उन्होंने रात 12 बजे ही सारा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है. इसके साथ ही उन्होंने अनसीन तस्वीरों का एक कोलाज बनाकर भी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया है.

सारा ने भी शेयर की बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें


सारा अली खान (Sara Ali Khan Birthday) अपने 27 वें बर्थडे बैश को स्पेशल बनाने के लिए पहले ही न्यूयॉर्क रवाना हो चुकी हैं, जहाँ से लगातार वे वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. सारा ने वहां से बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिन्हें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे सारा. हमेशा खुद से प्यार करो.”

×