करिश्मा तन्ना पर लगा धोखाधड...

करिश्मा तन्ना पर लगा धोखाधड़ी का आरोप (Karishma Tanna Accused of Fraud)

एेसा लग रहा है कि बिग बॉस कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना मुश्क़िल में हैं. करिश्मा पर दिल्ली की एक कंपनी इंवेट मैनेज़मेंट कंपनी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. करिश्मा पर इंवेट कंपनी के मैनेजर मानस कात्याल ने धोखाधड़ी, धमकी और ब्लेकमेलिंग का आरोप लगाया है. एक अख़बार में छपी ख़बर के अनुसार, करिश्मा को हल्द्वानी के एक शादी के रिसेप्शन पर परफॉर्म करना था, लेकिन वे वहां नहीं पहुंचीं, जिसके कारण कंपनी को 10 लाख का घाटा हुआ.

मैनेजर के अनुसार,” हमने उन्हें एडवांस में पेमेंट कर दिया था, लेकिन करिश्मा तन्ना, उनकी मैनेजर पायल राय व स्टाइलिस्ट सीमा समर अहमद वैन्यू पर नहीं पहुंचीं. जिसके कारण हमें 10 लाख का घाटा हुआ.” कात्याल के अनुसार, ”करिश्मा और उनकी टीम को हम दिल्ली लेकर आए और फिर वहां से हल्द्वानी के लिए कार में निकले पर उन्होंने ड्राइवर को आधे रास्ते से गाड़ी मोड़ने के लिए कहा.” उन्होंने हमारे ड्राइवर से कहा कि अगर गाड़ी नहीं मोड़ोगे तो मैं तुम पर हैरेस्मेंट का केस लगा दूंगी. ”


करिश्मा तन्ना ने अपना पक्ष रखते हुए कहा,” मुझे पहले बताया गया था कि शो मुरादाबाद में है, लेकिन वहां पहुंचने पर पता चला कि शो हल्द्वानी में है, जहांं जाने के लिए कुछ घंटे और लगते. मैंने मानस से पहले ही बता दिया था कि मुझे पीठ में तकलीफ़ है इसलिए मैं लॉन्ग डिस्टेंस यात्रा नहीं कर सकती. मैं पैसे वापस क्यों करूं. उन्होंने मुझे जो मेंटल हैरेस्मेंट दिया, उसके लिए उन्हें मुझे और पैसे देने चाहिए. ”

ये भी पढ़ेंः इरफ़ान ख़ान को है न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर, जानें क्या है ये बीमारी