फिल्मों की रिलीज़ डेट से कार...

फिल्मों की रिलीज़ डेट से कार्तिक हैं परेशान;अपनी तस्वीर पोस्ट कर बताई ये वजह (Karthik is upset with the release date of the films; Posts His Picture and explains the reason)

कोरोना लॉकडाउन हटने के बाद से सभी प्रोडक्शन हाउस एक के बाद एक कर अपनी फिल्मों की रिलीज़ डेट का खुलासा करते जा रहे हैं. फिल्म स्टार्स भी अपने सोशल अकॉउंट पर अपनी फिल्मों की रिलीज़ डेट की जानकारी दे रहे हैं तो वहीँ कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टग्राम अकॉउंट पर बड़ा ही दिलचस्प मैसेज पोस्ट किया है उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है ,’मेरी कोई रिलीज़ डेट अनाउंस नहीं हो रही क्या’. कार्तिक के इस मैसेज को पोस्ट करते ही कुछ लोग उनके लुक्स पर कमेंट करने लगे तो कुछ ने साफ़ कह दिया की फ़िल्में करेंगे तभी तो रिलीज़ होंगी. एक फॉलोवर ने तो कार्तिक के बढ़े बालों को देखकर ये तक सवाल कर दिया कि कौन से जेल में थे.

Kartik Aaryan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Kartik Aaryan
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

यशराज फिल्म्स ने जब से अपनी कुछ फिल्मों की रिलीज़ डेट अनाउंस की है तब से सभी प्रोडक्शन हाउस में अपनी फिल्मों की रिलीज डेट घोषित करने की जैसे होड़ लग गई है। शुक्रवार से शुरू हुआ रिलीज डेट घोषणा का यह सिलसिला शनिवार को भी जारी रहा।शनिवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘शेरशाह’ की रिलीज डेट का भी एलान हुआ। कारगिल युद्ध के दौरान अदम्य साहस और शौर्य का प्रदर्शन करने वाले परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित यह फिल्म 2 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म को तमिल फिल्मों के निर्देशक विष्णुवर्धन निर्देशित कर रहे हैं। वहीं इसके अगले सप्ताह में आयुष्मान खुराना अभिनीत रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ 9 जुलाई को रिलीज होगी। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान अभिनीत फिल्म ‘अतरंगी रे’ 6 अगस्त को रिलीज होगी।

Shershaah
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

हालाँकि कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों की रिलीज़ डेट अनाउंस नहीं हुई है लेकिन कार्तिक आर्यन के पास भी कई फ़िल्में हैं जिनकी शूटिंग में कार्तिक इन दिनों व्यस्त हैं. कार्तिक के पास ‘धमाका’ ,’भूल भूलैया 2′ और ‘दोस्ताना 2’ जैसी बड़े बजट की फ़िल्में हैं जिनके इसी साल रिलीज़ होने की सम्भावना है.