कार्तिक-जान्हवी का सोशल ड्रामा; ...

कार्तिक-जान्हवी का सोशल ड्रामा; पहले किया एक दूसरे को अनफॉलो फिर कर लिया फॉलो (Kartik-Janhvi’s Social Drama; Both Unfollow and Follow each other on Social Media)

बॉलीवुड और अफेयर्स का पुराना नाता है.बॉलीवुड के कुछ अफेयर्स सीरियस होते हैं तो कुछ फिल्म रिलीज़ होने के बाद बदल जाते हैं. लगता है ऐसा ही कुछ हुआ है एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के बीच। दोनों कुछ दिन पहले गोवा में साथ छुट्टियां बिताकर आये थे लेकिन अब कार्तिक और जान्हवी ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. और जैसे ही अनफॉलो की खबर आयी तो उन्होंने फिर एक दूसरे को फॉलो भी कर दिया. खबरें थीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.एयरपोर्ट पर भी दोनों साथ दिखे थे,जिसकी तस्वीर मीडिया में खूब वायरल हुई थी.

kartik aaryan and janhvi kapoor
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम

आपको बता दें की दोनों के इंस्टग्राम अकाउंट को अनफॉलो करने की ख़बरें तब आयी जब उनकी फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की शूटिंग टलने की खबर सामने आयी. फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन और जान्हवी साथ काम करने वाले थे.दरअसल फिल्म ‘दोस्ताना 2’ की पूरी स्टार कास्ट को शूटिंग के लिए लंदन जाना था लेकिन वहां लगे लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल टाल दी गयी है. आपको बता दें कि इस फिल्म के जरिये दोनों की जोड़ी पहली बार पर स्क्रीन पर दिखाई देगी.लेकिन अगर दोनों के बीच अनबन हो गयी है तो उसका असर फिल्म भी जरूर दिखाई देगा.

kartik aaryan and janhvi kapoor
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम

कार्तिक आर्यन का नाम इससे पहले अनन्या पांडेय और सारा अली खान के साथ भी जुड़ चूका है लेकिन इन एक्ट्रेसेस के साथ आर्यन की फिल्म रिलीज़ होने के बाद उनके साथ आर्यन का नाम जुड़ना भी बंद हो गया. जान्हवी कपूर का नाम भी उनकी पहली फिल्म के स्टार ईशान खट्टर के साथ जुड़ चूका है दोनों के लिंकअप की खबरें काफी समय तक चर्चा में रही थीं.

kartik aaryan and janhvi kapoor
फोटो सौजन्य :इंस्टाग्राम

बात करें फिल्मों की तो कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘धमाका’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा कार्तिक के पास ‘भूलभुलैया 2’ में भी नज़र आएंगे. फिल्म ‘भूलभुलैया 2’ में आर्यन के साथ कियारा आडवाणी भी होंगीं. जाह्नवी कपूर फ़िलहाल पंजाब में अपनी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा जान्हवी फिल्म ‘रूही अफसाना’ में राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी.

×