गे मेकअप आर्टिस्ट की शादी म...

गे मेकअप आर्टिस्ट की शादी में शामिल होने गोवा पहुंचीं कैटरीना, जमकर किया डांस, देखें वीडियोज़ (Katrina In Goa For Gay Makeup Artist Wedding)

बॉलीवु़ड स्टार्स का अपने सपोर्ट स्टाफ के साथ स्पेशल रिश्ता होता है. वे उनकी हर खुशी में शामि  होने की कोशिश करते हैं. इस मामले में कैटरीना कैफ भी पीछे नहीं हैं. हाल ही में वे अपने गे मेकअप आर्टिस्ट की शादी में शामिल होने गोवा पहुंची थीं. जहां कैटरीना ने जमकर मस्ती की और उसकी पिक्स सोशल मीडिया पर शेयर की, जो वायरल हो रही हैं. कैटरीना ने शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किए हैं, इन तस्वीरों में शादीशुदा जोड़ा और कैटरीना खुद भी नजर आ रही हैं. कैटरीना के मेकअप आर्टिस्ट का नाम डेनियल सी बाउर है, जिन्होंने टायरॉन ब्रगेनजा से हिंदू रीति रिवाज से शादी की. इस मौके पर दोनों ने सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहना था. इसके साथ ही गुलाबी रंग का दुपट्टा कैरी किया था. टायरॉन और डेनियल पिछले साल अगस्त में फ्रैंकफर्ट जर्मनी में शादी कर चुके हैं, गोवा में उन्होंने मेहंदी, हल्दी, बारात जैसी रस्मों के साथ सात फेरे लिए, कैट ने दोनों को शादी की बधाई दी है, वहीं डेनियल ने भी अपनी शादी की रस्मों की तस्वीरें शेयर की हैं, डेनियल के पार्टनर टायरॉन क्रूज पर काम करते हैं और मुंबई में ही दो साल पहले दोनों की मुलाकात हुई थी.

Katrina

Katrina

Katrina

गोवा में शादी के फंक्शन में कैटरीना ने इस मौके पर लाइट ब्लू कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वे बेहद प्यारी दिख रही थीं. इस शादी का डांस वीडिय वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना ‘अफगान जलेबी’ गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. ‘अफगान जलेबी’ गाना ‘फैंटम’ फिल्म का है. इस फिल्म में कैटरीना के अलावा सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे. देखें कैटरीना के वायरल वीडियोज़

आपको याद दिला दें कि कुछ दिन पहले सलमान खान ने भी अपने मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में अचानक पहुंचकर सभी को चौंका दिया था. मेकअप आर्टिस्ट राजू सलमान के साथ कई साल से काम कर रहे हैैं. ऐसे में सलमान ने भी राजू के बेटे की शादी समारोह में अचानक पहुंच गए. तस्वीरों में सलमान गौरव नाग और हर्षा के साथ पोज देते दिखे थे. सलमान के बाद इस शादी समारोह में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे. जिसमें सलमान के छोटे भाई सोहेल खान, हिमेश रेशमिया, जॉनी लीवर, मनीष पॉल और टीवी अभिनेता असगर अली का नाम शामिल है.

Salman Khan

 

सलमान और कैटरीना ने एक साथ कई फिल्में की हैं, आखिरी बार यह दोनों एक साथ ‘भारत’ फिल्म में नजर आए थे, भारत फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी. दीपिका और रणवीर भी अपनी शादी में अपने स्टाफ को लेकर लेक कोमो गए थे.  काम की बात करें तो कैटरीना की अगली फिल्म सूर्यवंशी है, जिसमें वे अक्षय कुमार के साथ नजर आनेवाली हैं. इस फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी हैं.

ये भी पढ़ेंः  कुशल पंजाबी की मौत के बाद आया पत्नी का बयान, पति पर लगाए ये इल्जाम (Kushal Punjabi’s Wife, Audrey Dolhen, Finally Speaks Out Post The Actor’s Death)