शादी के तीन महीने बाद विकी-कैटरी...

शादी के तीन महीने बाद विकी-कैटरीना ने की कोर्ट मैरिज, फैमिली के साथ किया इस खास पल को सेलिब्रेट(Katrina Kaif and Vicky Kaushal register marriage 3 months after tying the knot, Celebrated the moment with family)

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधे थे और शादी की तीन महीने बाद कैटरीना-विकी ने अब रजिस्टर्ड मैरिज कर ली है और अब लीगली भी पति-पत्नी बन गए हैं.

हालांकि उनकी शादी के समय खबरें आई थीं कि दोनों पहले रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे, इसके बाद राजस्थान में ग्रैंड वेडिंग करेंगे, लेकिन तब दोनों की रजिस्टर्ड मैरिज नहीं हो पाई थी. लेकिन चूंकि इन दिनों कपल ने शूटिंग से ब्रेक लिया है और साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं, तो लगे हाथ दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर ली है.

रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना और विक्की ने 19 मार्च (शनिवार) को मुंबई के कोर्ट पहुंचकर रजिस्टर मैरिज की. कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने स्पेशल मैरिज एक्ट 1954 के अंतर्गत विवाह किया है. इस बीच दोनों की फैमिली उनके साथ मौजूद थी. कोर्ट मैरिज की फॉर्मेलिटी पूरी करने के बाद कपल ने फैमिली के साथ इस खास मौके को सेलिब्रेट भी किया.

विक्की और कैटरीना अपनी फैमिली के साथ डिनर के लिए गए थे, जिसमें विक्की के माता-पिता और भाई सनी कौशल के साथ कैटरीना की मां भी नजर आई थीं. उनकी इस डिनर डेट की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. विकी कौशल इस मौके पर कैजुअल अंदाज में नजर आए, जबकि कैटरीना डेनिम ब्लू ड्रेस में नजर आई थीं.

बता दें कि शादी के बाद विकी और कैटरीना कैफ फैमिली और एक दूसरे के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाए थे, क्योंकि शादी के तुरंत बाद ही दोनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए थे, लेकिन बिजी शेड्यूल से समय मिलते ही दोनों परिवार से साथ जमकर क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आते हैं. खास मौकों और त्योहारों पर वे फैमिली के लिए समय निकाल ही लेते हैं और खास दिनों को एक साथ स्पेशल तरीके से सेलिब्रट करते हैं. हाल ही में दोनों पूरे परिवार के साथ होली का जश्न सेलिब्रेट करते हुए भी नजर आए थे.

×