कैटरीना कैफ ने ससुराल में विकी क...

कैटरीना कैफ ने ससुराल में विकी कौशल के साथ ऐसे मनाई पहली होली, सास-ससुर और देवर को लगाया प्यार का रंग(Katrina Kaif celebrates first Holi with husband Vicky Kaushal and in laws, shares happy celebration PICS)

पिछले साल कई सितारे शादी के बंधन में बंधे और आज वो शादी के बाद पहली होली मना रहे हैं. लेकिन फैंस की निगाहें बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल विकी कौशल और कैटरीना कैफ पर टिकी थीं. उन्हें इस बात का इंतज़ार था कि बिज़ी शेड्यूल के दौरान कपल साथ में होली सेलिब्रेट करता है या नहीं. और लीजिए कैटरीना ने अपनी पहली होली सेलिब्रेशन की झलक फैंस के शेयर कर दी है, जिस पर फैंस जी खोलकर प्यार लुटा रहे हैं.

शादी के बाद कैटरीना ने ससुराल में अपनी पहली होली सेलिब्रेट की. ऐक्‍ट्रेस ने इंस्‍टाग्राम पर होली सेलिब्रेशन की दो खुश कर देने वाली तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो चेहरे पर रंग लगाए ससुराल वालों के साथ होली मनाती नज़र आ रही हैं. विकी ने भी इंस्टाग्राम पर फैमिली संग होली मनाते हुए दो तस्वीरें शेयर की हैं.

दोनों तस्वीरें विकी के सी-फेसिंग घर की बालकनी में खिंची गई हैं. फोटो में विक्की सेल्फी ले रहे हैं, वहीं कैटरीना उनके पीछे अपनी सासु मां वीणा कौशल के साथ खड़ी हैं. उनके साथ देवर सनी कौशल और ससुर श्‍याम कौशल भी पोज़ देते दिखाई दे रहे हैं. विकी की मां अपनी बहूरानी कटरीना के गालों पर गुलाल लगाकर उन पर प्यार बरसाती नज़र आ रही हैं. बाकी सभी के चेहरे पर भी होली का रंग लगा हुआ है और पूरी फैमिली एक साथ बेहद खुश नजर आ रही है.

तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के कैप्शन में सबको होली की मुबारकबाद दी है. विकी ने भी तस्वीरें शेयर करते हुए सबको होली की बधाई दी है.

कैटरीना और विक्‍की की होली सेलिब्रेशन की तस्‍वीरों पर फैंस और नेटीज़न्स खूब प्यार लुटा रहे हैं. फैंस को खासकर परिवार की सादगी पर बहुत प्यार आ रहा है.

बता दें कि शादी के बाद विक्की और कैटरीना कैफ एक दूसरे के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाए हैं, क्योंकि दोनों अपनी-अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिज़ी हैं. लेकिन खास मौकों और त्योहारों पर वे एक दूसरे के लिए समय निकाल ही लेते हैं और खास दिनों को एक साथ स्पेशल तरीके से सेलिब्रट करते हैं.

×