शादी को एक महीना पूरा होने पर पत...

शादी को एक महीना पूरा होने पर पति विकी की बांहों में नज़र आईं कैटरीना, रोमांटिक तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘हैप्पी वन मंथ माय लव'(Katrina Kaif celebrates first month wedding anniversary with Vicky Kaushal, Shares Romantic Note, ‘Happy one month my love’)

विकी कौशल-कैटरीना कैफ की शादी को आज एक महीना पूरा हो गया है. दोनों ने ९ दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शाही अंदाज में शादी रचाई थी. कैटरीना ने शादी के पहले खूबसूरत मंथ को खास तरीके से सेलिब्रेट करते हुए तस्वीर शेयर की है और विकी को ख़ास अंदाज़ में बधाई दी है.

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर विक्की कौशल के साथ बेहद ही रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कैटरीना विक्की कौशल को हग करते हुए नज़र आ रही हैं. ये तस्वीर शेयर करते ही तेजी से वायरल हो रही है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी जमकर तस्वीर पर कमेंट कर कपल को बधाई दे रहे हैं. इस तस्वीर शेयर करते हुए कैटरीना ने विकी कौशल के लिए प्यारा सा नोट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘हैप्पी वन मंथ माई लव’. कैटरीना के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए विकी कौशल ने लिखा, ‘Happy Happy my love’ इसके साथ ही उसने अपनी लेडी लव के लिए हार्ट इमोजी भी शेयर की है.

वहीं कैटरीना के फ़ोटो पर सेलेब्स और फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर कपल की क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं व उन्हें शादी के वन मंथ पूरा होने पर शुभकामनाएं दे रहे हैं. उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए नेहा धूपिया ने लिखा, ‘गॉर्जियस कपल को पहला महीना मुबारक हो. लव यू.’ वहीं दिया मिर्जा ने हार्ट इमोजी शेयर की है. इसके अलावा रणवीर सिंह, वाणी कपूर सहित कई सेलेब्स और फैंस लगातार इस न्यूली वेड कपल को विश कर उन पर प्यार बरसा रहे हैं.

बता दें कि कैटरीना कैफ को शुक्रवार देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. शादी के बाद वो पहली बार पब्लिकली नज़र आई थीं. बाद में न्यूज़ आई थी कि वो अपने पति विकी से मिलने इंदौर रवाना हुई थीं, ताकि शादी के वन मंथ पूरा होने की खुशी वो एक साथ सेलिब्रेट कर सकें. कैटरीना को इंदौर एयरपोर्ट पर रिसीव करने खुद विकी कौशल पहुंचे थे. विकी इन दिनों इंदौर में अपने फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं. खबर है कि विकी-कैटरीना कुछ दिन इंदौर में साथ रहनेवाले हैं.

×