वैलेंटाइन डे पर कैटरीना ने विक्क...

वैलेंटाइन डे पर कैटरीना ने विक्की संग शेयर की रोमांटिक तसवीर, लिखा- आप मुश्किल वक्त को बेहतर बनाते हैं(Katrina Kaif drops romantic pics with Vicky Kaushal, says- you make difficult moments better)

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का शादी के बाद का पहला वैलेंटाइन डे है. जाहिर है उनके लिए ये वेलेंटाइन डे बेहद खास है. वैलेंटाइन डे के ठीक पहले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ लंदन से वापस मुंबई लौट आए हैं और उन्हें एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया. इस बीच दोनों के फैंस ये जानने के लिए बेताब थे कि दोनों अपने पहले वैलेंटाइन डे को सेलिब्रेट करने के लिए क्या स्पेशल करेंगे. सेलिब्रेशन का तो पता नहीं, लेकिन कैटरीना ने अपने लव ऑफ लाइफ को खास अंदाज में वैलेंटाइन डे ज़रूर विश किया है, जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर विक्की संग तीन रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नज़र आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना ने बेहद प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, “हो सकता है कि हम इस साल रोमांटिक डिनर न कर पाएं, लेकिन आप मुश्किल पलों को बेहतर बनाते हैं और यही मायने रखता है.”

इन तस्वीरों में दोनों ही बेहद सिंपल लुक में नज़र आ रहे हैं. विक्की ने जहां व्हाइट टीशर्ट पहनी हुई है, वहीं कैटरीना ब्लैक जैकेट में नज़र आ रही हैं. तस्वीरों में दोनों एक दूजे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में विक्की कैटरीना को हग कर रहे हैं, तो एक अन्य तस्वीर में उनके माथे पर किस करते हुए दिख रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं और शेयर करने के एक घण्टे के अंदर ही इन्हें 10 लाख से ज़्यादा लाइक मिल चुके हैं. सेलेब्स से लेकर फैंस तक इन तस्वीरों पर प्यार बरसा रहे हैं.

बता दें कि शादी के बाद से ही विक्की और कैटरीना अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं, लेकिन इसके बावजूद दोनों स्पेशल मोमेंट्स के लिए समय निकाल लेते हैं. इसके पहले लोहड़ी के मौके पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ साथ नजर आए थे और शादी के एक महीने पूरे होने पर भी दोनों ने शादी की मंथ एनिवर्सरी साथ ही शेयर की थी. विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को दो महीने हो चुके हैं. दोनों ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस फोर्ट में शादी रचाई थी.

×