कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप पर कहीं ये बड़ी बात (Katrina Kaif on Breakup with Ranbir Kapoor)

हालांकि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को अलग हुए दो साल हो चुके हैं, लेकिन इस बारे में कैटरीना कैफ ने कभी कुछ नहीं बोला. लेकिन हाल ही में उन्होंने पहली बार इस बारे में अपने मन की बात कही. असल में कैटरीना कैफ ने एक मशहूर पत्रिका के लिए फोटोशूट करवाया है. इस मौक़े पर मैगजीन के लिए दिए इंटरव्यू में कैटरीना ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ खुलासे किए हैं. इंटरव्यू में कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद अपनी लाइफ में हुई पॉज़िटिव बदलाव के बारे में खुलकर बात की. कैटरीना ने कहा कि ऐसा मेरी ज़िंदगी में पहली बार ऐसा हुआ है कि मैं ख़ुद पर फोकस कर पा रही हूं और जब आप ख़ुद पर फोकस करते हैं, तो आपको समझ आता है कि आप ख़ुद को ही नहीं समझ पा रहे थे.

Katrina with Ranbir Kapoor

Katrina Kaif and Ranbir Kapoor

कैट ने कहा कि मैं ब्रेकअप को एक ब्लेसिंग की तरह लेती हूं, क्योंकि इसके बाद मैंने अपने पैटर्न को पहचानना शुरू किया और मेरा अब जो सोचने का तरीक़ा है, वह पूरी लाइफ रहनेवाला है. मैं अपनी लाइफ को अब अलग तरह से देख पाती हूं.

Katrina Kaif

बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ 2 दिसंबर को मुंबई में आयोजित रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में पहुंची थीं, कैटरीना ने रिसेप्शन में शामिल होकर साफ़ कर दिया था कि वे पुरानी बातों को भुलाकर आगे बढ़ चुकी है. हालांकि इस रिसेप्शन में आलिया और रणबीर कहीं नज़र नहीं आए थे. आपको याद दिला दें कि कैटरीना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ज़ीरो के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ेंः कपिल शर्मा और गिन्नी के शादी की रस्में शुरू, देखें पिक्स (Kapil Sharma And Ginni Chatrath’s Pre-Wedding Festivities Begin)