शादी के बाद कैटरीना कैफ और विक्क...

शादी के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शिफ्ट होंगे नए घर में, देखें न्यूली वेड्स के सी-फेसिंग घर की तस्वीरें और वीडियोज़ (Katrina Kaif-Vicky Kaushal Move To Their New Home, See Photos And Videos Of Newlyweds’ Sea-Facing House)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं.सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार न्यूली वेड्स विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सी-फेसिंग अपार्टमेंट किराए पर लिया है. जिसका सिक्योरिटी डिपाजिट लगभग 1.75 करोड़ के करीब हैं और सी-फेसिंग अपार्टमेंट का किराया 8  लाख के आसपास है. जल्द ही कपल अपने नए घर में शिफ्ट होने वाला है. बता दें कि  जहां पर विक्की और  कैटरीना  ने अपना नया  घर लिया है, वहां पर उनके पड़ोसी स्टार कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हैं.

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार न्यूली वेड्स कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं. सोशल मीडिया पर कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ जमकर वायरल हो रहे हैं. और अब उनके नए घर की तस्वीरें और वीडियोज़ इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

विक्की और कैटरीना का नया घर मुंबई के किनारे पर बसा हुआ है. सी फेसिंग वाला यह घर कपल ने किराय पर लिया है. जहां पर उनके पड़ोसी बॉलीवुड के स्टार कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हैं.

 जब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने न्यूली वेड्स को शादी की बधाई दी, तो साथ ही सोशल मीडिया पर इस बात को भी उन्होंने कन्फर्म किया.

मीडिया से मिली ख़बरों के अनुसार एक्टर विक्की कौशल ने जुलाई महीने में राज महल बिल्डिंग के 8वें फ्लोर पर घर किराए पर ले लिए था. बता दें की राज महल बिल्डिंग एस्टेट डेवलपर आशीष ग्रुप के प्रोजेक्ट की बिल्डिंग है. जिसकी तस्वीरें और वीडियोज़ आशीष ग्रुप ने इंस्टाग्राम पर  शेयर की हैं. चार बेडरूम वाले खुले  और हवादार अपार्टमेंटस से समुद्री तट  का किनारा बहुत प्यारा लगता है.

Katrina Kaif-Vicky Kaushal

रिपोर्टों के अनुसार विक-केट के नए घर का काम अभी चल रहा है. पिछले कई दिनों से काम काफी ज़ोरों पर चल रहा है, ताकि कपल के घर का काम जल्द से जल्द ख़त्म हो सके और न्यूली वेड्स अपने नए घर में शिफ्ट हो सके. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके हस्बैंड विराट कोहली, जो कि टीम इंडिया के टेस्ट कैप्शन हैं, उनके पड़ोसी होंगे.

और भी पढें: हल्दी की रस्म की ख़ूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए कैटरीना और विकी कौशल ने ये कहा.. (Katrina Vicky Kaushal- Shukr.. Sabr.. Khushi.. See Beautiful Pics)

×