विक्की कौशल-कैटरीना का वेडिंग वे...

विक्की कौशल-कैटरीना का वेडिंग वेन्यू भी हुआ फाइनल, राजस्थान के इस रॉयल रिसॉर्ट में होगी शादी (Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding venue revealed: Will Tie The Knot In This Royal Resort)

कल ही हमने आपके साथ ये गुड न्यूज शेयर की थी कि बॉलीवुड के डिमांडिंग कपल्स में से एक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने प्यार को शादी के बंधन में बांधने की पूरी तैयारियां कर चुके हैं. दोनों की शादी की डेट भी पक्की हो चुकी है और कपल जल्दी ही ब्याह रचाने जा रहा है. सोर्सेस के अनुसार, विक्की और कटरीना दिसंबर में सात फेरे लेंगे. उनकी शादी की डेट भी तय हो चुकी है, लेकिन कपल ने फिलहाल सब कुछ सीक्रेट रखा है.

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

हालांकि कैटरीना टीम की तरफ से दिसंबर में शादी की न्यूज़ को अफवाह बताया गया है, लेकिन सूत्रों की मानें तो शादी की न्यूज़ बिल्कुल सच है और दोनों ने जोर शोर से शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. बल्कि कल तक तो सिर्फ उनके वेडिंग आउटफिट की अपडेट मिली थी, लेकिन अब उनके वेडिंग वेन्यू और डेट को लेकर भी कई जानकारी सामने आई है.

वेडिंग वेन्यू, डेट, आउटफिट सब हुए फाइनल

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार विक्की और कैटरीना दिसंबर के पहले हफ्ते में शादी करने जा रहे हैं और उन्होंने बिल्कुल रॉयल वेडिंग का प्लान बनाया है. उनकी शादी सेक्रेटली या खास लोगों की मौजूदगी में नहीं, बल्कि बॉलीवुड की शाही वेडिंग होगी और वेडिंग के लिए उन्होंने एक रॉयल लोकेशन भी बुक कर लिया है. उन्होंने राजस्थान का बुक किया गया है.

इस रिसॉर्ट में होगी रॉयल वेडिंग

Katrina Kaif

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपनी रॉयल वेडिंग के लिए राजस्थान का 700 साल पुराना एक रिसॉर्ट बुक किया है. जी हां उन्होंने राजस्थान के सवाई माधोपुर Fort Barwara रिजॉर्ट को शादी के लिए फाइनल किया है और विक्की-कैटरीना 14वीं सदी में बने इस पुराने किले में सात फेरे लेंगे. ये रिसॉर्ट रणथंबौर नेशनल पार्क से महज 30 मिनट की दूरी पर है. ये रॉयल वेडिंग दिसंबर के पहले हफ्ते में होगी, जिसकी तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो चुकी हैं.

सब्यसाची डिजाइन करेंगे वेडिंग आउटफिट

Katrina Kaif


इससे पहले खबर आई थी दोनों ने अपना वेडिंग आउटफिट भी फाइनल कर दिया है और उनका वेडिंग आउटफिट मशहूर सेलेब्रिटी डिजाइनर सब्यासाची डिजाइन कर रहे हैं. कटरीना कैफ ने अपने वेडिंग डे के लिए रॉ सिल्क का लहंगा पहनने का फैसला किया है और सब्यसाची ने इसे डिज़ाइन करना शुरू भी कर दिया है.

कैटरीना की मां और बहन शॉपिंग करते हुए आए नजर

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

हालांकि कैटरीना और विक्की की फैमिलीज़ ने शादी की खबरों पर चुप्पी साध ली है और मीडिया से दूरी बना ली है, लेकिन शादी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ की मां और बहन इसाबेल कल एक एथनिक वियर ब्रांड के एक स्टोर के बाहर स्‍पॉट हुए, जिससे शादी की अटकलों को और भी हवा मिल गई. कहा जा रहा है वे दोनों शादी की शॉपिंग करने ही निकली थीं.

Katrina Kaif And Vicky Kaushal

बता दें कि अगस्त में दोनों की रोका सेरेमनी की खबर भी खूब वायरल हुई थी. कहा जा रहा था कि 18 अगस्त को दोनों ने सगाई कर ली है. लेकिन दोनों ने इस खबर को अफवाह बता दिया था.

×