वायरल हो रही है कैटरीना कैफ की इ...

वायरल हो रही है कैटरीना कैफ की इंगेजमेंट रिंग, जानिए क्या है इसकी खासियत और कीमत (Katrina Kaif’s Engagement Ring Is Going Viral, Know What Is Its Specialty And Price)

पिछले काफी टाइम से रिलेशनशिप में रहने वाले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में जहां विक्की दूल्हे के रूप में काफी हैंडसम नज़र आ रहे हैं तो दुल्हन बनी कैटरीना की खूबसूरती भी बेमिसाल लग रही है. हर किसी की नज़रें कैटरीना के गहनों और लहंगे पर टिकी हैं. जैसे ही शादी की तस्वीरें वायरल हुई, खासकर कैटरीना के मंगलसूत्र और इंगेजमेंट रिंग सुर्खियां बटोरने लगी.

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया पर जब स्टार कपल की शादी की तस्वीरें सामने आईं तो कैटरीना के हाथ में हीरे से जरी हुई नीले सफायर की अंगूठी स्पष्ट रूप से नज़र आई. ये सफायर यानी नीलम काफी खास है, इसके खास होने की वजह ये भी है कि इसे कई बड़ी हस्तियों ने अपने हाथ में धारण किया है. जानकारी हो कि प्रिंस चार्ल्स ने राजकुमारी डायना को सगाई पर सफायर की अंगूठी ही पहनाई थी. खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ की इंगेजमेंट रिंग की कीमत 7 लाख 40 हजडार रुपये है.

ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बचपन की तस्वीरें हुईं वायरल, मासूमियत पर फिदा हुए फैंस (Childhood Pics Of Katrina Kaif And Vicky Kaushal Went Viral, Fans Were Struck By Their Innocence)

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं कैटरीना कैफ के मंगलसूत्र की बात करें तो विक्की कौशल ने अपनी दुल्हन को सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ मंगलसूत्र पहनाया है. यकीनन ये सब्यसाची के ज्वैलरी कलेक्शन में से ही एक होगा. एक्ट्रेस के मंगलसूत्र के बारे में कहें तो उसमें दो छोटे ड्रॉप-डाउन हीरे के साथ गोल्डन मोतियों की चेन नज़र आ रही हैं.

ये भी पढ़ें: जब विक्की कौशल ने सबके सामने कैटरीना को कर दिया था शादी के लिए प्रपोज, वायरल हो रहा है पुराना वीडियो (When Vicky Kaushal Proposed To Katrina In Front Of Everyone For Marriage, Old Video Is Going Viral)

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं सब्यसाची ने कैटरीना और विक्की की शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए उनके ज्वैलरी के बारे में उन्होंने जानकारी दी है. हालांकि उन्होंने इसमें मंगलसूत्र की बारीकियों के बारे में नहीं बताया है. सब्यसाची ने पोस्ट करते हुए लिखा है, “लहंगे को 22 कैरेट सोने के साथ बिना कटे हीरों आभूषणों के साथ तैयार किया गया है, जिसे सब्यसाची हेरिटेज ज्वैलरी के हाथ से बने मोतियों के साथ कंप्लीट किया गया है.”

ये भी पढ़ें: कमाई के मामले में विक्की कौशल से काफी आगे हैं कैटरीना कैफ, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश (Katrina Kaif Is Far Ahead Of Vicky Kaushal In Terms Of Earning, Will Be Blown Away Knowing Net Worth)

Katrina Kaif
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा होटल में एक निजी समारोह में अपने करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिती में विवाह के बंधन में बंधे. हर ओर से इस खूबसूरत नए कपल के लिए भर भर के प्यार और आशीर्वाद दिए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर कैटरीना और विक्की की शादी पिछले कई दिनों से ट्रेंड कर रही है.

ये भी पढ़ें: बचपन के दिनों को याद कर इमोशनल हुए विक्की कौशल, छोटे घर में पले-बढ़े, घर में नहीं था किचन-बाथरुम भी (Vicky Kaushal Became Emotional Remembering his Childhood Days, Grew Up In A Small House, There Was No Kitchen-Bathroom In The House)

×