कविता कौशिक ने ब्लू बिकिनी ...

कविता कौशिक ने ब्लू बिकिनी पहनकर बीच पर किया हेडस्टैंड, एक्ट्रेस की तस्वीर देख फिदा हुए फैन्स (Kavita Kaushik Does Headstand on The beach in Blue Bikini, Fans Loves Actress Stunning Photo)

बेशक टीवी के पॉपुलर शो ‘एफआईआर’ की फेम कविता कौशिक एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, लेकिन वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी खासा सुर्खियों में रहती हैं. कविता कौशिक न सिर्फ अपनी फिटनेस के प्रति काफी सजग रहती हैं, बल्कि वो अक्सर योग और व्यायाम करते हुए अपनी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती हैं. इसी कड़ी में कविता कौशिक ने अपने प्रशंसकों को अपनी लेटेस्ट पोस्ट से इस कदर प्रभावित कर दिया है कि फैन्स उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. दरअसल कविता कौशिक ने ब्लू बिकिनी पहनकर बीच पर हेडस्टैंड करते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैन्स फिदा हो गए हैं.

Kavita Kaushik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kavita Kaushik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कविता कौशिक अक्सर समुद्र तट पर अपनी स्विमसूट तस्वीरों से अपने फैन्स को चौंका देती हैं. एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से जो लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है, उसमें वो बीच पर हेडस्टैंड करती दिख रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू कलर की बिकिनी में नज़र आईं. नीले आसमान और समंदर के नीले पानी के पास ब्लू बिकिनी में कविता का स्टनिंग अंदाज़ देखते ही बन रहा है. इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है- हर हर महादेव. यह भी पढ़ें: बिग बॉस शो की कड़वी यादों से परेशान कविता कौशिक ;कहा-‘फेक रियलिटी शो'(Kavita Kaushik upset over Bigg Boss show; says- ‘Fake reality show’)

बीच पर हेडस्टैंड करती कविता की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और फैन्स इस तस्वीर को देखकर न सिर्फ हैरान नज़र आ रहे हैं, बल्कि फिटनेस के प्रति एक्ट्रेस की लगन को देखकर उनकी जमकर सराहना भी कर रहे हैं. लाइक्स और कमेंट्स के ज़रिए कविता के फैन्स उनके लिए अपना प्यार जता रहे हैं. इससे पहले भी कविता इसी तरह की तस्वीर शेयर कर चुकी हैं, जिसे फैन्स ने काफी पसंद भी किया है.

Kavita Kaushik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके अलावा हाल ही में कविता ने अपनी बिल्डिंग में लोगों को गोलगप्पे बांटते हुए एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में कविता कौशिक अपने बिल्डिंग के लोगों को गोलगप्पे खिलाती हुई नज़र आ रही हैं. इस वीडियो के साथ कविता ने लिखा- जब मां को गोलगप्पे खाने का मन करता है तो बिल्डिंग के सभी लोगों को दावत मिलती है, हलवाई केके मां की ड्यूटी पर तैनात.

कविता कौशिक की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और वो अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को फैन्स के साथ शेयर करती हैं. कविता अक्सर प्रकृति की सुंदरता के बीच गुजारे पलों और योग व व्यायाम की तस्वीरों को पोस्ट करती हैं. कविता उन एक्ट्रेसेस में हैं जो अपनी फिटनेस का खास तौर पर ख्याल रखती हैं. वो खुद को फिट रखने के लिए नियमित तौर पर योग और व्यायाम के साथ स्ट्रिक्ट डायट प्लान को फॉलो करती हैं. यह भी पढ़ें: FIR एक्ट्रेस कविता कौशिक कर रही थीं अपने पति के कंधे पर चढ़ने की कोशिश, लेकिन हुआ ऐसा हाल… देखें वायरल वीडियो (FIR Actress Kavita Kaushik Was Trying To Climb On Her Husband’s Shoulder, But… Watch Viral Video)

Kavita Kaushik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Kavita Kaushik
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो टीवी शो ‘एफआईआर’ में पुलिस अधिकारी चंद्रमुखी चौटाला की भूमिका के लिए काफी फेमस हैं. उन्हें आखिरी बार पंजाबी फिल्म ‘मिंडो तसीलदारनी’ और ‘बिग बॉस 14’ में देखा गया था. उन्होंने एक चैलेंजर के रूप में ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री ली थी, लेकिन रुबीना दिलैक के साथ झगड़े के बाद वो घर से बाहर चली गईं. एक्ट्रेस ने रुबीना के पति अभिनव शुक्ला पर शराब के नशे में आपत्तिजनक मैसेज करने का भी आरोप लगया था. कविता कौशिक ‘झलक दिखला जा’ और ‘नच बलिए’ जैसे रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं.