अंकिता लोखंडे चाहती हैं कि निशां...

अंकिता लोखंडे चाहती हैं कि निशांत भट को मिले ‘बिग बॉस ओटीटी’ विनर का खिताब, एक्ट्रेस ने शेयर किया ये खास वीडियो (Ankita Lokhande Wants Nishant Bhat to Win ‘Bigg Boss OTT’, Actress Shares This Special Video)

‘बिग बॉस ओटीटी’ के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हैं और शो में बचे टॉप कंटेस्टेंट्स के बीच विनर का खिताब हासिल करने की होड़ मची है. इस बीच ‘पवित्र रिश्ता 2.0’ की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे चाहती हैं कि निशांत भट को ‘बिग बॉस ओटीटी’ विनर का खिताब मिले. एक्ट्रेस ने कोरियोग्राफर के सपोर्ट में प्यारे से नोट के साथ एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस ने निशांत भट को सुपरस्टार और सबसे मेहनती लड़का बताया है. इसके साथ ही उन्होंने ‘बिग बॉस ओटीटी’ हाउस में उनके खेल की सराहना भी की है. अंकिता लोखंडे ने निशांत भट के साथ अपने डांस का एक क्लिप शेयर किया है.

Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ankita Lokhande
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nishant Bhat
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘पवित्र रिश्ता 2.0’ में अर्चना का किरदार निभा रहीं अंकिता लोखंडे चाहती हैं कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ के विनर का खिताब उनके दोस्त निशांत भट को मिले. कोरियोग्राफर निशांत के साथ अपने डांस परफॉर्मेंस और रिहर्सल का एक वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है- ‘नीशू हमें ट्रॉफी चाहिए. यह हमारी एक साथ की यात्रा है नीशू. आई लव यू… जिस तरह से आप बिग बॉस में खेल रहे हैं वो काफी सराहनीय है. आप पर हमें गर्व है. आप एक सुपरस्टार और सबसे मेहनती इंसान हैं. भले ही आप जीतें या नहीं, लेकिन मेरे लिए आप विनर हैं. मुझे और विक्की को आप पर बहुत गर्व है.’ यह भी पढ़ें: एलिमिनेट होने के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कहा- प्री-प्लान्ड है बिग बॉस ओटीटी, करण जौहर पर लगाया पक्षपात का आरोप (After Being Eliminated Bhojpuri Actress Akshara Singh Said- Bigg Boss OTT is Pre-Planned, Karan Johar is Biased)

पेशे से डांस कोरियोग्राफर निशांत भट ‘सुपर डांसर 3’, ‘झलक दिखला जा’ और ‘नच बलिए’ जैसे डांस रियलिटी शो से जुड़े रहे हैं. उन्होंने रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ‘चन्ना मेरेया’ सॉन्ग को कोरियोग्राफ किया था. ‘बिग बॉस ओटीटी’ पर उन्होंने मूस जट्टाना के साथ एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर किया. लेटेस्ट संडे का वार एपिसोड में मूस जट्टाना के शो से बाहर होने पर उन्हें रोते हुए देखा गया था. बिग बॉस ओटीटी का फिनाले 18 सितंबर को शाम 7 बजे होने वाला है.

Nishant Bhat
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nishant Bhat
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Nishant Bhat
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ का प्रीमियर 8 अगस्त को हुआ था. तब से रियलिटी शो ने अपने हाई वोल्टेज ड्रामा और स्ट्रॉन्ग बॉन्ड के साथ दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अब यह शो जल्द ही खत्म होने वाला है. रियलिटी शो के निर्माताओं ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के समापन तिथि की घोषणा के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और बताया कि फिलाने का प्रसारण शनिवार 18 सितंबर शाम 7 बजे वूट पर होगा. यह भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने ट्रोलर्स की जमकर लगाई क्लास, कहा- आज जो हूं कपड़ों की वजह से हूं (Urfi Javed Fiercely Classed Trollers, Said- Today My Identity Is Only Because Of Clothes)

दरअसल, ‘बिग बॉस 15’ का डिजिटल वर्जन छह हफ्ते से चल रहा है और जल्द ही ‘बिग बॉस 15’ टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. बिग बॉस ओटीटी के ट्रॉफी को पाने की होड़ में दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, नेहा भसीन और निशांत भट शामिल हैं. सभी कंटेस्टेंट में से सिर्फ दो ही ‘बिग बॉस 15’ में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो पाएंगे. टेलीविज़न के सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ का प्रीमियर अक्टूबर में कलर्स टीवी पर होगा, जिसे सलमान खान होस्ट करेंगे.

×