KBC 13: स्टूडेंट स्पेशल वीक में ...

KBC 13: स्टूडेंट स्पेशल वीक में 9 साल के अरुणोदय की हाजिरजवाबी के कायल हुए अमिताभ बच्चन, देखें मज़ेदार वीडियो (KBC 13: Amitabh Bachchan Impressed With 9-Year-Old Arunoday in Student Special Week, Watch Adorable Video)

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के होस्ट और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन शो पर कंटेस्टेंट्स के साथ कई मज़ेदार पलों की झलकियां फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं. ‘शानदार शुक्रवार’ में जहां ग्लैमर इंडस्ट्री और दूसरे फील्ड से जुड़ी जानी-मानी हस्तियां हॉट सीट पर बैठकर बिग बी के साथ सवाल-जवाब का यह खेल खेलती हैं तो वहीं इस शो के ‘स्टूडेंट स्पेशल वीक’ में छोटे-छोटे बच्चे भी अपने बड़े-बड़े कारनामों से दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि खुद अमिताभ बच्चन भी शो पर आने वाले छोटे बच्चों की काबिलियत को देखकर दंग रह जाते हैं. इसी कड़ी में ‘केबीसी 13’ के सेट से एक मज़ेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें ‘स्टूडेंट स्पेशल वीक’ में अमिताभ बच्चन 9 साल के अरुणोदय की हाजिरजवाबी के कायल होते नज़र आए.  

Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, अरुणोदय शर्मा नाम का एक बच्चा बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठकर खूब मस्ती करता दिख रहा है. पहाड़ी टोपी पहने हुए बच्चे का अंदाज़ देखते ही बन रहा है. बच्चा इतना ज्यादा बातूनी और हाजिरजवाब है कि उसकी बातें सुनकर अमिताभ बच्चन भी खुद को हंसने से नहीं रोक सके. शो के अपकमिंग एपिसोड के वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे देखकर यकीनन आपको भी मज़ा आ जाएगा. यह भी पढ़ें: KBC 13: 4 घंटे देरी से सेट पर पहुंचे कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन ने ऐसे लगाई क्लास (KBC 13: Kapil Sharma Reached The Set 4 hours Late, Amitabh Bachchan Took Class Like This)

Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘स्टूडेंट स्पेशल वीक’ के अपकमिंग एपिसोड का वीडियो शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन लिखा है- ‘अरुणोदय शर्मा ने केबीसी 13 के मंच पर गाया अमिताभ बच्चन सर की मूवी का एक सुपरहिट गाना. देखिए इस एंटरटेनिंग पल को कौन बनेगा करोड़पति के स्टूडेंट स्पेशल वीक में, सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ सोनी पर’

चैनल द्वार शेयर किए गए इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन कहते हैं कि अरुणोदय ये बताइए कि आपको किस तरह के गाने पसंद है. इस पर अरुणोदय कहते हैं कि सर मैं तो अभी बता नहीं सकता, मेरे तो करोड़ हैं, दिन निकल जाएगा. 3-4 बार हूटर बज जाएगा, लेकिन मेरी बातें खत्म नहीं होंगी. बच्चे की बातें सुनकर बिग बी हंसने लगते हैं. इसके बाद अरुणोदय ‘जहां चार यार मिल जाए’ गाना गाने लगते हैं. गाना गाने के बाद अरुणोदय कहते हैं कि सर इसी की साथ जनता का थोड़ा एंटरटेनमेंट हो गया. यह सुनकर सेट पर मौजूद जनता और होस्ट अमिताभ बच्चन ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगते हैं. यह भी पढ़ें: TMKOC: पहले इन एक्टर्स को मिला था जेठालाल के किरदार का ऑफर, लेकिन बाजी मार गए दिलीप जोशी (TMKOC: Earlier These Actors Got the Offer of Jethalal’s Character, But Dilip Joshi Got This Role)

Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य: ट्विटर
Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य: ट्विटर
Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य: ट्विटर

गौरतलब है किअमिताभ बच्चन इस बच्चे की हाजिरजवाबी और ज़िंदादिली के इस कदर कायल हो गए कि उन्होंने अरुणोदय के साथ सेट से अपनी तस्वीरें ट्विटर पर भी शेयर कीं. इसके साथ उन्होंने लोगों के अपील की कि इस अद्भुत बच्चे को केबीसी में देखना मत भूलिएगा. बहरहाल, बच्चे ने सेट पर जो गाना गाया है वो अमिताभ की सुपरहिट फिल्म ‘शराबी’ का गाना है. यह फिल्म साल 1984 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ जया प्रदा थीं.

×