KBC 13: 4 घंटे देरी से सेट पर पह...

KBC 13: 4 घंटे देरी से सेट पर पहुंचे कपिल शर्मा, अमिताभ बच्चन ने ऐसे लगाई क्लास (KBC 13: Kapil Sharma Reached The Set 4 hours Late, Amitabh Bachchan Took Class Like This)

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए लोगों के दिल में कितनी इज्जत और सम्मान है ये तो हर कोई जानता है. फिर चाहे वो कोई बॉलीवुड का बड़ा सेलिब्रिटी ही क्यों न हो. ऐसे में बिग बी को कोई इंतज़ार करवाए ये तो शायद खुद बिग भी नहीं सोच सकते हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अमिताभ बच्चन को एक या दो घंटे नहीं बल्कि पूरे साढ़े चार घंटे तक का इंतज़ार करवाया.

Kapil Sharma
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल बात ये है कि आने वाले 12 नवंबर के एपिसोड के लिए शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग होनी थी और इस शो में बतौर कंटेस्टेंट सोनू सूद (Sonu Sood) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पार्टिसिपेट करने जा रहे हैं. ऐसे में इसकी शूटिंग के लिए कपिल शर्मा को सेट पर 12 बजे पहुंचना था, लेकिन वो पूरे साढ़े चार घंटे देरी से याने साढ़े चार बजे के करीब पहुंचे. तब तक अमिताभ बच्चन उनका इंतज़ार करते रहे. अब ऐसे में जब सोनू सूद के साथ कपिल शर्मा सेट पर पहुंचे तो बिग बी ने भी हंसते-हंसते ही उनकी लेट लतीफी के लिए खिंचाई कर दी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कपिल शर्मा से हंसते हुए कहा कि, “आप ठीक टाइम पे आए हैं. आपको हमने मिलना था 12 बजे, ठीक 4:30 बजे आए आप.” बिग की इस बात को सुनकर सोनू सूद और कपिल शर्मा हंसने लग जाते हैं. देखें वो वीडियो –

ये भी पढ़ें: शमिता को शादी के लिए ऐसे प्रपोज करेंगे राकेश बापट, कह डाली दिल की सारी बात (This Is How Rakesh Bapat Will Propose Shamita For Marriage, Saying That All The Talk Of The Heart)

शो के मेकर्स ने आने वाले इस एपिसोड के प्रोमो का वीडियो शेयर किया है. वहीं इसके अलावा एक और वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सोनू सूद (Sonu Sood) जमकर मस्ती करते हैं. कपिल ने अमिताभ बच्चन को लेकर भी खूब मस्ती भरी बातें की और गाना भी गया. यहां भी कपिल ने अपने मज़ाकिया अंदाज़ से लोगों का दिल जीत लिया.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान के बारे में महेश मांजरेकर ने कह दी इतनी बड़ी बात, बोले- कुछ भी नया नहीं कर रहे हैं (Mahesh Manjrekar Said Such A Big Thing About Shahrukh Khan, Said- Not Doing Anything New)

बता दें कि कुछ साल पहले ऐसी खबरें आती रहती थीं कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ शो के सेट पर सेलेब्स को घंटों इंतज़ार करवाया करते थे. यहां तक की कहा तो ये भी गया था कि कपिल ने अमिताभ बच्चन को भी अपने शो के सेट पर इंतज़ार करवाया था. हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है, कुछ कहा नहीं जा सकता. खैर जो भी हो आने वाला ये एपिसोड यकीनन काफी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है.

ये भी पढ़ें: सुपर स्टार अमिताभ बच्चन ने पूरे परिवार के संग शेयर की दिवाली सेलिब्रेशन की खूबसूरत फोटो, बेटी श्वेता ने भी दिखाई बच्चन परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेशन की झलकियां, देखें तस्वीरें (Super Star Amitabh Bachchan Shares Family Photo Of Diwali Celebration, Daughter Shweta Bachchan Also Shares Her Photos)

×