खतरों के खिलाड़ी 10ः करण पट...

खतरों के खिलाड़ी 10ः करण पटेल को एक एपिसोड के लिए मिल रहे हैं इतने लाख (Khatron Ke Khiladi 10: Karan Patel Becomes HIGHEST PAID Contestant Ever On Rohit Shetty’s Show; His Per Episode Fee Will Blow Your Mind)

इस वीकएंड से खतरों का खिलाड़ी 10 छोटे पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. जहां जाने-माने होस्ट और डायरेक्टर रोहित शेट्टी, शो में भाग लेनेवाले खिलाड़ियों को डर की यूनिवर्सिटी में डर से जीतना सिखाएंगे. हमें इस शो में भाग लेनेवाले एक कंटेस्टेंट करण पटेल के बारे में बहुत दिलचस्प जानकारी मिली है.

Karan Patel

बिग बॉस 13 में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के बाद, अब खतरों के खिलाड़ी 10 का समय आ चुका है. इस शो में करण पटेल, करिश्मा तन्ना, अमृता खांविलकर, तेजस्वी पारेश, शिविन नारंग, अदा खान, धर्मेश, बलराज सयाल सहित 14 कंटेस्टेंट भाग लेनेवाले हैं. लेकिन इसके पहले की ये कंटेस्टेंट्स अपने ़डर का सामना करें, हमें इस शो के एक कंटेस्टेंट के बारे में बहुत दिलचस्प व मजेदार बात पता चली है, वे कंटेस्टेंट कोई और नहीं, बल्कि करण पटेल हैं. आपको बता दें कि ये है मोहब्बतें में काम कर चुके करण पटेल टीवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं. एकता कपूर के सीरियल ये है मोहब्बतें में काम करने के कारण वे दर्शकों के चहेते कलाकार बन चुके हैं. सीरियल में दिव्यांका त्रिपाठी के साथ उनकी केमेस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आती थी. करण पटेल को अपनी लोकप्रियता को अच्छी तरह भुनाया है. एक इंटरटेंमेंट साइट पर छपी खबर के अनुसार, करण पटेल खतरों के खिलाड़ी 10 के एक एपिसोड के लिए 5-6 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, पहले ही इस शो में भाग ले चुके कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ एक स्पेशल एडिशन भी शूट किया जाएगा.

रिपोर्ट के अनुसार, स्पेशल एडिशन में कम से कम 10 एपिसोड होंगे और उसकी शूटिंग बुल्गारिया में होगी. इस एडिशन के लिए कंटेस्टेंट जल्द ही बुल्गारिया पहुंचनेवाले हैं. इस स्पेशल एडिशन में करण पटेल भी हिस्सा लेंगे, और इस एडिशन  के लिए प्रति एपिसोड 6 लाख चार्ज करेंगे और इस तरह वे उस एडिशन में 60-70 लाख चार्ज करेंगे.

View this post on Instagram

Tabdak …. Tabdak …. Tabdak …. 😉😉

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

आपको बता दें कि इस सीज़न को भी रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं और इसकी शूटिंग बुल्गारिया में होगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, करण पटेल, करिश्मा तन्ना, बलराज सयाल और शिविन नारंग शो के चार टॉप कंटेस्टेंट होंगे.

ये भी पढ़ेंः  शिल्पा शिंदे ने लगाया सिद्धार्थ शुक्ला पर गंभीर आरोप, सिद्धार्थ ने दिया ये जवाब (Sidharth Shukla Reaction On Shilpa Shinde Alligations)