ख़तरों के खिलाड़ी-11: आस्था...

ख़तरों के खिलाड़ी-11: आस्था गिल की पोस्ट पर निक्की तंबोली का ऐसा कमेंट देखकर फैंस ने पूछा, ‘क्या शो से बाहर हो गई हो?’ (Khatron Ke Khiladi-11: After Nikki Tamboli Comment On Aastha Gill’s Post Fans Ask, ‘Are You Eliminated?’)

स्टंट बेस रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’  की शूटिंग अफ्रीका के कैपटाउन शहर चल रही है. इसी दौरान KKK-11 के सेट रोज़ाना कोई न कोई तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. शो में हिस्सा लेनेवाले कंटेस्टेंट्स भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इसी बीच एक ऐसी फोटो सामने आई है, जिसे देखकर फैंस को जबर्दस्त झटका लगा है. वास्तव में शो की कंटेस्टेंट आस्था गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में उनके साथ वरुण सूद नज़र आ रहे हैं. आस्था गिल की इस पोस्ट पर निक्की ने ऐसा  कॉमेंट किया कि जिससे पढ़कर फैंस  उनसे  तरह तरह के सवाल पूछने लगे.

आस्था गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और वरुण सूद के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की थी. जिस पर बाकी लोगों की तरह निक्की तंबोली ने भी कमेंट किया. आस्था गिल की पोस्ट पर निक्की तंबोली ने कमेंट किया, “मैं तुमको मिस कर रही हूँ.” लेकिन निक्की तंबोली का ये कमेंट इतना वायरल हो गया कि फैंस हैरान हो गए और एक्ट्रेस से ही कई सवाल पूछने लगे.

एक्ट्रेस निक्की के इस कमेंट को पढ़ने के बाद फैंस के बीच उनके एलिमिनेशन की चर्चा तेज़ हो गई है. एक यूजर ने लिखा, “निक्की क्या आप शो से बाहर  हो गई हैं? प्लीज कह दें कि यह झूठ है.” एक दूसरे यूजर ने पूछा, “तुम शो कंटिन्यू कर रही हो या नहीं”,  एक अन्य यूजर ने भी पूछा है, “निक्की आप ठीक हो ना?” फिलहाल अभी तक इन अटकलों के बीच निक्की तंबोली की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

Khatron Ke Khiladi-11

हाल ही में निक्की ने अपने इंस्टाग्राम एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक बिकिनी में काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं. इस तस्वीर में उनके साथ वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह बीच किनारे पोज देते दिखाई दे रहे हैं. निक्की ब्लैक बिकिनी में काफी गॉर्जियस और हॉट लग रही हैं, वहीं शर्टलेस वरुण और विशाल भी काफी हैंडसम लग रहे हैं.

तस्वीर को शेयर करते हुए निक्की ने कैप्शन लिखा, “केपटाउन में मेरे देसी बॉयज”  इस तस्वीर को निक्की ने वरुण और विशाल को टैग भी किया है. फैंस निक्की की इस तस्वीर पर खूब जमकर कमेंट और लाइक्स  कर रहे हैं.

बिग बॉस-14 से मिली निक्की तंबोली को पॉपुलैरिटी 

बता दें कि निक्की तंबोली  को बिग बॉस-14 से अच्छी खासी पहचान मिली. शो के दौरान होस्ट सलमान खान कई बातों को लेकर उन पर खूब बरसे थे. निक्की शो के अंत तक बीबी-14 के घर में जमी हुई थी. कुछ दिन पहले ही उनके भाई का निधन हो गया था, जिसकी वजह से वे बुरी तरह टूट गई थीं. उन्होंने अपने दर्द को कई बार सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर भी किया.

और भी पढ़ें: WATCH! बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने बेड पर मस्ती करते हुए पति ज़ैद दरबार के साथ शेयर किया मजेदार वीडियो! (Bigg Boss 7 Winner Gauhar Khan Shares Funny Bedroom Video Doing Masti With Husband Zaid Darbar)